सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: पवन सिंह के सुपरहिट गाने 'राजा जी' पर खूबसूरत...

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह के सुपरहिट गाने ‘राजा जी’ पर खूबसूरत लड़की का ताबड़तोड़ डांस वीडियो वायरल, नहीं हटेंगी नजरें

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri Dance Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इन दिनों भोजपुरी सिनेमा का जादू चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, आम हो या खास अकसर भोजपुरी के हिट गानों पर रील और या फिर यूटयूब शॉर्ट्स वीडियो बनाते रहते हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आप भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिहं के साथ इस खूबसूरत लड़की के भी फैन हो जाएंगे।

पवन सिंह के गाने राजा जी पर लड़की का खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पवन सिंह के सुपरहिट गाने राजा जी पर लाल कलर की साड़ी में एक खूबसूरत लड़की बाल खोलकर डांस कर रही है। इस गाने पर लड़की के डांस स्टेप्स हो या फिर चेहरे के एक्सप्रेशन दोनों ही काफी लाजवाब है। लड़की की अदाएं लोगों को झूमने पर मजबूर कर रही है।

यूजर्स खूब लुटा रहे प्यार

आपको बता दें, इस डांस वीडियो को इस्टाग्राम के pratibha sahu नाम के पेज पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही ही वो कमेंट करके खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। जो भी इस लड़के के डांस को देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है।

पवन सिंह के गाने ने किए 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज पार

आपको बता दें, भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह का ‘राजा जी ‘ गाना हालहि में लॉन्च हुआ था। राजा जी गाने को तीन महीने पहले ही अपलोड किया है। गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है। इसके साथ पवन सिंह के साथ डांस आस्था सिंह कर रही हैं। इस डांस वीडियो पर 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लोगों का इस पर खूब प्यार देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, ये गाना सुपरहिट बन चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें