शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hot Video: गुलाबी शॉर्ट ड्रेस में आम्रपाली दुबे को देख निरहुआ...

Bhojpuri Hot Video: गुलाबी शॉर्ट ड्रेस में आम्रपाली दुबे को देख निरहुआ ने खोया आपा, छा गया वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video:Nirahua और Aamrapali Dubey का सबसे हॉट रोमांस, ‘कटोरे-कटोरे’ देख हो जाएंगे पागल

https://www.youtube.com/watch?v=O9qH-Ca6wvs Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश...

Bhojpuri Dance Video: जंगल में Amrapali Dubey संग मंगल करते दिखे Nirahua, ‘पहिले गिरदS पर्दा’ गाने ने किया घायल

https://www.youtube.com/watch?v=NlgnQtu1sl0&pp=ygUfYW1yYXBhbGkgZHViZXkgd2l0aCBuaXJodWEgc29uZw%3D%3D Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश...

Bhojpuri Dance Video: शॉर्ट ड्रेस में Amrapali Dubey को देख फिसली Nirahua की नियत, देखें अब तक का सबसे हॉट सॉन्ग

https://www.youtube.com/watch?v=sMTUTKk2tyc&pp=ygUQbmlyYWh1YSBob3Qgc29uZw%3D%3D Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव...

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भले ही अब आजमगढ़ के सांसद हो और जनता की सेवा कर रहे हो, लेकिन उनके गाने आज भी उतने ही फेमस हैं, जितने की पहले थे। भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ की एक अलग ही पहचान है। उनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं। निरहुआ वैसे तो सभी एक्ट्रेस के साथ रंग जमा लेते हैं ,लेकिन उनकी सबसे ज्यादा जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ पसंद की जाती है। आम्रपाली और निरहुआ खूब ट्रेंड करते हैं।

‘कच कच खाली’ भोजपुरी गाना खूब पसंद किया जा रहा

इस जोड़ी का एक ऐसा ही गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल ‘कच कच खाली’ है। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ और आम्रपाली चलते ट्रैक्टर पर रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। आम्पाली दुबे को देख निरहुआ दीवाने हो गए हैं। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, आम्रपाली दुबे ने गुलाबी कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और निरहुआ टोपी के साथ जींस और खुली शर्ट में नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे की अदाओं पर निरहुआ ने हारा दिल

गाने की वीडियो में दोनों काफी एंजोए कर रहे हैं। इसके साथ ही दोनों के एक्सप्रेशन काफी लाजवाब है। इस वीडियो को किसी पार्क जैसी जगह में फिल्माया गया है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के काफी अच्छे डांस स्टेप्स भी देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रही है। इस वीडियो को Aadi Shakti Entertainment नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 17 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories