Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरBhojpuri New Song: शॉर्ट ड्रेस में Dimpal Singh ने Pawan Singh का...

Bhojpuri New Song: शॉर्ट ड्रेस में Dimpal Singh ने Pawan Singh का उड़ाया फ्यूज, रंगदारी गाना आते ही छा गया, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर Pawan Singh का जैसे ही कोई नया गाना आता हैं वो, आते ही छा जाता है। उनके चाहने वाले एक्टर के एक-एक गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। पवन सिंह भी अपने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करते हैं। एक बार फिर से एक्टर अपना Bhojpuri New Song लेकर आए हैं। इस गाने के बोल “रंगदारी” हैं। इस भोजपुरी गाने में पावर स्टार डिंपल सिंह Dimpal Singh के साथ रोमांस और प्यार कर रहे हैं।

Dimpal Singh और Pawan Singh का नया गाना रंगदारी हुआ रिलीज

रंगदारी भोजपुरी गाने के लिरिक्स और म्यूजिक झूमने पर मजबूर कर देने वाला हैं। गाने की वीडियो को किसी पार्टी वाली जगह पर फिल्माया गया है। जहां पर पवन सिंह भोजपुरी हसीना डिंपल सिंह को देखते ही अपने होश खो देते हैं। पवन और डिंपल की केमिस्ट्री और जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस गाने में पवन सिंह का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bhojpuri New Song फैंस को आ रहा पसंद

Rangdari गाने को पवन सिंह के साथ Khushi Kakkar ने मिलकर गाया है। इसकी वीडियो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देने वाली है। रंगदारी गाने को आज ही Times Music Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को 40 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही इसकी वीडियो पर 1 लाख 60 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस पर अभी तक 3300 से ज्यादा लोग कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इस तरह ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories