मंगलवार, जून 25, 2024
होमViral खबरBhojpuri New Song: चिलचिलाती गर्मी में Khesari Lal के जागे अरमान बोले-’हाय...

Bhojpuri New Song: चिलचिलाती गर्मी में Khesari Lal के जागे अरमान बोले-’हाय रे गर्मिया,’ देखें ट्रेंडिग वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav हर मौसम और ट्रेंड के हिसाब से एक से बढ़कर एक गानों को लेकर आते हैं। जिसकी वजह से उन्हें ट्रेंडिग स्टार कहा जाता है। खेसारी की आवाज और डांस के साथ एक्टिग काफी लाजवाब है। इस बीच बढ़ती हुई गर्मी को देखते हुए खेसारी एक नया गाना लेकर आए हैं। ये गाना जैसे ही Youtube पर अपलोड किया गया वैसे ही ट्रेंड करने लगा। इस सुपरहिट गाने के बोल-“हाय रे गर्मिया” है। खेसारी का ये गर्मी स्पेशल सॉन्ग है।

Khesari Lal Yadav लेकर आए गर्मी स्पेशल Bhojpuri New Song

इस गाने को वैसे तो स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया है लेकिन वीडियो के बीच में कुछ स्टेज के शॉट्स भी डाले गए हैं। इस गाने की वीडियो में खेसारी लाल यादव काफी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। उनके डांस और एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इस गाने में खेसारी मस्ती में झूमते हुए दिख रहे हैं। हाय रे गर्मिया गाने में देखा जा सकता है कि, खेसारी स्टूडियों में कभी माइक पकड़े हुए दिख रहे हैं तो कभी भोजपुरी गाने पर झूमते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वो काफी मूड में दिख रहे हैं।

“हाय रे गर्मिया” गाना Youtube पर कर रहा ट्रेंड

खेसारी के एक्सप्रेशन लोगों को इतने ज्यादा पसंद आए कि, ये गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर 5वें नंबर पर ट्रेंड करने लगा। खेसारी ने अपने इस सुपरहिट गाने से फैंस का दिल जीत लिया है।

इस गाने की वीडियो को Khesari Music World नाम के Youtube चैनल पर 31 मई को अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये गाना लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस गाने और खेसारी की फैंस तारीफ करते हुए इसे लाजवाब बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories