रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरBhojpuri New Song: Rani ने तोड़ा Khesari Lal का दिल, गुस्से में...

Bhojpuri New Song: Rani ने तोड़ा Khesari Lal का दिल, गुस्से में चिल्लाते हुए बोल- ‘जो रे तोरा माई के’

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal की सुहागरात में ‘बती कट गया रे’, वीडियो देख जाग रहे अरमान

https://www.youtube.com/watch?v=7OxvH-V_pOY Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव...

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

https://www.youtube.com/watch?v=_S_8y6zzcCw Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल...

Bhojpuri New Song: नए गाने ‘कोरवा में सुता के’ में Nitu Yadav संग Khesari Lal का पलंग तोड़ प्यार वायरल

https://www.youtube.com/watch?v=FppNUC01Y74 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव...

New Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav के नए और पुराने गाने काफी पसंद किए जाते हैं। उनका जब भी कोई गाना आता है वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। यही वजह है कि, उन्हें ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है। खेसारी हर सीजन पर एक गाना लेकर आते हैं। इस बार भी वो एक बेहद खास चईता गीत New Bhojpuri Song लेकर आए हैं।

Khesari Lal का नया गाना ‘जो रे तोरा माई के’ हुआ रिलीज

इस गाने के लिरिक्स ‘जो रे तोरा माई के’ हैं। गाने में वह भोजपुरी एक्ट्रेस Rani के साथ रोमांस और डांस कर रहे हैं। इस दौरान वह काफी गुस्से में भी हैं।

गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस के घर रिश्तेवाले आते हैं और रानी का रिश्ता पक्का हो जाता है। जिसके बाद खेसारी लाल का दिल टूट जाता है। जब एक्ट्रेस उनसे मिलने आती है तो खेसारी गुस्से में आ जाते हैं और बोलते हैं कि,’जो रे तोरा माई के’।

Bhojpuri New Song लोगों को आ रहा पसंद

गाने की वीडियो में खेसारी काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है। इस दौरान दोनों के बीच बहुत ही प्यार भरी नोंक-झोंक देखने को मिल रही है। गाना ‘जो रे तोरा माई के’ के लिरिक्स और म्यूजिक दिल को छू लेने वाला है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने के वीडियो को VR Music नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। खेसारी के इस गाने को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें, इस गाने को खेसारी के साथ शिल्पी राज ने मिलकर गाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories