Home Viral खबर Hariyanvi Dance Video: नई रील में Sapna Choudhary के लटके-झटकों को देख...

Hariyanvi Dance Video: नई रील में Sapna Choudhary के लटके-झटकों को देख फैंस लुटा रहे प्यार, वीडियो हुआ वायरल

0
Hariyanvi Dance Video
Hariyanvi Dance Video

Hariyanvi Dance Video: देसी क्लीन के नाम से दुनियाभर मे मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Sapna Choudhary के चाहने वाले देश ही नहीं दुनियाभर में फैले हुए हैं। उनके एक-एक ठुमके पर फैंस जान लुटाते हैँ। यही वजह है उनके स्टेज डांस पर इतनी ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है। सपना चौधरी के इंटरनेट भी बहुत सारे चाहने वाले हैं। उनके एक-एक डांस वीडियो पर वो खूब प्यार लुटाते हैं। अपने इन्हीं चाहने वालों का सपना काफी ध्यान रखती हैं। एक बार फिर से सपना चौधरी एक रील के माध्यम से अपना नया डांस वीडियो लेकर आयी हैं। इस नई वीडियो को में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और वह पतली कमर हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी ने बनाई रील

इस दौरान सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस सपना चौधरी की वीडियो में देखा जा सकता है कि, उन्होंने ब्लैक कलर के सूट के साथ पिंक कलर का दुप्पटा पहना हुआ है। इस दौरान उनके बाल खुले हुए हैं। इस वीडियो को घर में रिकॉर्ड किया गया है। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, सपना चौधरी बहुत ही अच्छे एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनके नशीले ठुमके लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं। सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपनी अदाओं से यूजर्स का दिल जीत लिया है।

Hariyanvi Dance Video देख फैंस दे रहे रहे रिएक्शन

इस नई रील को सपना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट itssapnachoudhary से शेयर किया है। इस वीडिये के कैप्शन में उन्होंने लिखा चाला पड़ना पड़ा। इस वीडियो पर यूजर्स के काफी अच्छे रिएक्शन आ रहे हैंं। सपना की इस वीडियो पर अब तक 11 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। सभी लोगों को ये वीडियो काफी अच्छी लग रही हैं। सपना की इस रील में अलग ही अवतार दिख रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version