Home Viral खबर B Tech कर गोल-गप्पे बेचने वाली लड़की के फैंन हुए हर्ष गोयनका,...

B Tech कर गोल-गप्पे बेचने वाली लड़की के फैंन हुए हर्ष गोयनका, Viral Video पर कमेंट कर कही ये बात

0

Viral Video: आज-कल देश में स्टार्टअप की लहर दौड़ रही है। नौकरी छोड़ आज के युवा स्टार्टअप कर रहे हैं। एमबीए चायवाला, बीटेक चाय वाली बाद अब इस रेस में एक नई दावेदार शामिल हुई है। मौजूदा समय में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि, एक लड़की रॉयल एनफील्ड बुलेट से दिल्ली की सड़कों पर पानी पूरी का ठेला लेकर घूम रही है।

B Tech पानीपुरी वाली

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की बुलेट से घूम रही होती है वहीं उसके पीछे उसकी छोटी सी शॉप भी साथ साथ चलती है। इस दुकान में यह लड़की गोलगप्पे बेचती है। अपने इस छोटे से ठेले का नाम उसने B Tech पानीपुरी वाली रखा है। इस बहतरीन आइडिया को देखने के बाद लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Also Read: ‘RCB को अब भी नहीं मिलने वाली है जीत’ यूपी वॉरियर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले Aakash Chopra की कठोर टिप्पणी

हर्ष गोयनका भी हुए मुरीद

वायरल हो रही इस वीडियो को देखने के बाद हर्ष गोयनका भी काफी उत्सुकता दिखाई दी। उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट भी किया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की बुलेट पर अपने पानीपुरी के ठेले को लेकर चल रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा है- पानीपुरी वाली, जो ग्रैजुएट है। यह आमलोगों से अलग पहचान बना रही है गोलगप्पा टेस्टी होने के साथ-साथ काफी हेल्दी भी है।

लोगों को खिलाती है हेल्दी पानी पूरियां

बता दें कि, बीटेक पानी पुरी वाली लोगों हेल्दी पानी पूरियां खिलाती हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी पुरियों में कभी भी तेल का इस्तेमाल नहीं करती है बल्कि उन्हें भुनने के लिए एयर फ्रायर का इस्तेमाल करती हैं। इसी के साथ बो बिना मैदे वाली पूरियां भी बेचती है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं कई हजार लोग इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Also Read: आज ही Flipkart से 50 हजार से कम कीमत में खरीदें Samsung Galaxy Z Flip3 5G फोल्डेबल फोन, ऐसे उठाएं ऑफर्स का लाभ

Exit mobile version