शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरHaryanvi Dance Video: सपना चौधरी के बैरन गाने पर लड़की का झन्नाटेदार...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के बैरन गाने पर लड़की का झन्नाटेदार डांस वायरल, वीडियो से नहीं हट रही नजर

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Hariyanvi Dance Video: पीले सूट में ‘खड़ी मटके’ गाने पर Sapna Chaudhary ने काटा बवाल, लोग हुए घायल

https://www.youtube.com/watch?v=QSGgdI_u648 Hariyanvi Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Chaudhary...

Haryanvi Dance Video: हरियाणवीं गानों के क्वीन सपना चौधरी को सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किया जाता है। यही वजह है कि, लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनके गानों पर अपनी डांस वीडियो डालते रहते हैं। सपना चौधरी के गानों और डांस के लोग इतने दिवाने हैं कि, जैसे ही उनका कोई नया गाना आता है उस पर तुरंत ही वीडियो बना देते हैं। एक ही बेहद खास डांस वीडियो Youtube पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के बैरन गाने पर खूबसूरत लड़की का डांस वायरल

इस वायरल डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बेहद खूबसूरत लड़की ब्लू कलर की साड़ी में छत पर डांस कर रही है। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की हरियाणवीं गाने बैरन पर डांस कर रही है। ये गाना कुछ समय पहले ही आया है लेकिन इस पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रहा है।

खूब तारीफ कर रहे लोग

ब्लू साड़ी में झूम रही इस लड़की के ठुमके सपना चौधरी को मात दे रहे हैं। इसके साथ ही बेहद खास एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। लड़की दिखने में जितनी खूबसूरत है उतना ही अच्छा वो डांस भी कर रही है, यही वजह है कि, लोग तारीफ करने खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

इस वीडियो को Neelu Maurya official नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही 600 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। इस गाने की डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories