Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरHaryanvi Dance Video: नेट पर सपना चौधरी को रिप्लेस करने आयी मॉर्डन...

Haryanvi Dance Video: नेट पर सपना चौधरी को रिप्लेस करने आयी मॉर्डन लड़की! गजबन गाने से मचाया तहलका, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gMHaryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: हरियाणावीं डांसर सपना चौधरी सिर्फ भारत की ही नहीं बल्कि दुनिया की देसी क्वीन हैं। यही वजह है कि, वो जब स्टेज पर आती हैं तो तहलका मचा देती हैं। उनके डांस को देखने के लिए भीड़ का काफी क्रेज देखने को मिलता है। इसके साथ ही सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनके गानों को और वीडियो को खूब प्यार मिलता है। उनके एक-एक ठुमके पर लोग अपनी जान छिड़कते हैं।

गजबन पानी ले चली हरियाणवीं गाने पर झूमकर नाची लड़की

सपना हर दिल पर राज करती हैं। लेकिन लगता है कि, उनको टक्कर देने के लिए कोई आ गया है। जी हां सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत लड़की का डांस वीडियी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, ये लड़की सपना चौधरीी के बेहद हिट गाने गजबन पर डांस कर रही है। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना हुआ है और बाल खुले हुए हैं। लड़की के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन दिल को जीत लेने वाले हैं। यही वजह है कि, ये यूटयूब पर काफी तहलका मचा रहा है। लड़की के डांस को देख आपको ये लगेगा कि, ये लड़की सपना चौधरी को रिप्लेस कर सकती है।

सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर

आपको बता दें, इस डांस वीडियो को Neha Yadav नाम के यूटयूब चैनल से शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लड़की अपने ठुमकों को सीधे सपना चौधरी को टक्कर दे रही है। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, ये खूबसूरत लड़की छत पर दिन के समय डांस कर रही है। जैसे ही इस वीडियो को लोगों ने देखा वो बस देखते ही रह गए है। इस डांस वीडियो से नजरे हटाना मुश्किल हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories