रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरHaryanvi New Song: 'काला सा बातेऊ' देख गुस्से में लाल-पीली हुई Sapna...

Haryanvi New Song: ‘काला सा बातेऊ’ देख गुस्से में लाल-पीली हुई Sapna Choudhary, नए गाने में दिखाया अनोखा स्वैग

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi New Song: हरियाणवी डांसर और देसी क्लीन सपना चौधरी Sapna Choudhary का अलग ही जलवा है। यही वजह है कि, उनका जैसे ही कोई नया गाना आता है तो वो ट्रेंड करने लगता है। उनके फैंस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अपने ठुमकों से स्टेज हिला देने वाली सपना को फिलहाल कोई भी टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस बीच सपना चौधरी का एक नया गाना ‘काला सा बातेऊ’ Kala Sa Bateu रिलीज हुआ है।

Sapna Choudhary का नया गाना Kala Sa Bateu हुआ रिलीज

गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, जो भी इन्हें देख और सुन रहा है वो फैन हो जा रहा है। इस गाने में सपना अपने पति से काफी नाराज दिखाई दे रही हैं। वो गुस्से में चिल्लाते हुए बोल रही हैं कि, उनकी जिंदगी खराब हो गयी है। इस दौरान उनके अलग ही एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिग लोगों को काफी पसंद आ रही है। गाने की वीडियो में सपना का अलग ही स्वैग लोगों के दिल को छू रहा है।

Haryanvi New Song इंटरनेट यूजर्स को आ रहा पसंद

इस गाने की वीडियो को T-SERIES HARYANVI नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 40 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों ने लाइक और कमेंट किया है। इस गाने का म्यूजिक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गाने वीडीयो में Sapna Choudharyऔर Pawan Dagar की जोड़ी ने आग लगा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   


Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories