बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरKhesari Lal Birthday: इन 5 गानों ने खेसारी को बनाया ट्रेंडिंग स्टार,...

Khesari Lal Birthday: इन 5 गानों ने खेसारी को बनाया ट्रेंडिंग स्टार, व्यूज 500 मिलियन के हैं पार

Date:

Related stories

Khesari Lal Birthday: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार के साथ ट्रेंडिग स्टार कहे जाने वाले Khesari Lal Yadav (खेसारी लाल यादव) आज 15 मार्च को 38 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 15 मार्च 1986 में बिहार के छपरा जिले में हुआ था।एक्टर को पहली सफलता भोजपुरी एल्बम माल भेटाई मेला से मिली थी।

साल 2012 में आयी उनकी भोजपुरी फिल्म साजन चले ससुराल ने रातों-रात उन्हें स्टार बना दिया था। खेसारी लाल लोक गायक के साथ-साथ एक अच्छे नृतक भी हैं। एक्टर ने साल 2007 में चंदा देवी से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। आज हम आपको ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल के टॉप 5 गानों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन गानों ने ही खेसारी लाल को ट्रेंडिंग स्टार बनाने में मदद की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, खेसारी के इन 5 भोजपुरी गानों के व्यूज 500 मिलियन तक पहुंचे हैं।

‘सज के सवर के जब आवेलु’ भोजपुरी गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

‘सज के सवर के जब आवेलु’ भोजपुरी गाना खेसारी लाल यादव के सबसे सुपरहिट गानों में से एक माना जाता है। इस गाने पर 506 मिलियन व्यूज हैं। इस गाने में वह भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ रोमांस और प्यार कर रहे हैं। गाने की वीडियो Wave Music Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 506 मिलियन आ चुके हैं।

‘पागल बनाइबे’ भोजपुरी गाने ने खूब उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘पागल बनाइबे’ फैंस के द्व्रारा काफी पसंद किया जाता है। इस गाने में वह प्रियंका सिंह के साथ रोमांस कर रहे हैं। इस गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया था। तब से लेकर अब तक इस गाने में 381 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं , 13 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 56000 कमेंट आ चुके हैं।

‘लहंगा लखनऊआ’ गाने पर झूम उठते हैं फैंस

खेसारी लाल यादव के सबसे सुपरहिट गानों में 4 साल पहले रिलीज हुए ‘लहंगा लखनऊआ’ गाने की भी गिनती होती है। इस गाने में वह अंतरा सिंह के साथ नजर आए थे। इस भोजपुरी गाने कोAadishakti Films नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 344 मिलियन व्यूज आ चु के हैं। ये गाना खेसारी के सबसे सुपरहिट गानों में देखा जाता है।

गाने की वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

‘भतार बा मउगा’ गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड

Khesari lal hit song में ‘भतार बा मउगा’ की गिनती भी होती है। इस गाने में खेसारी ने महिला के रुप पर स्टेज डांस किया। इस गाने में अक्षरा सिंह भी हैं। इस भोजपुरी गाने की वीडियो को Wave Music Bhojpuri पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 346 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। ये गाना खेसारी लाल यादव का सबसे हिट गानों में से एक है।

पानी पानी भोजपुरी गाना छा गया

खेसारी लाल यादव के पानी पानी भोजपुरी गाने ने भी यूजर्स के बीच काफी तहका मचाया है। इस गाने में वह अक्षरा सिंह और रैपर बादशाह के साथ नजर आए थे। गाने को 2 साल पहले Saregama Hum Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया था। इस गाने पर अब तक 100 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

‘बस कर पगली’ भोजपुरी गाना यूजर खूब आया पसंद

खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गानों में एक गाना ‘बस कर पगली’ इस गाने में वह भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा शाह के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को SRK MUSIC नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 256 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को यूजर्स ने काफी पसंद किया।

गाने की वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक।

ये खेसारी लाल यादल के कुछ सुपरहिट गाने हैं। जिन्होंने यूजर्स का दिल जीता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories