रविवार, जून 23, 2024
होमख़ास खबरेंPawan Singh को शेर बताते हुए Khesari Lal का बड़ा एलान, क्या...

Pawan Singh को शेर बताते हुए Khesari Lal का बड़ा एलान, क्या कराकाट सीट जीत का ये है मास्टर प्लान?

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के किंग कहे जाने वाले Bhojpuri actor पवन सिंह Pawan Singh को लेकर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav ने लोकसभा चुनावों के सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग पर बड़ा बयान दिया है। मीडिया ने जब खेसारी लाल से पवन सिंह को बीजेपी से निकाले जाने को लेकर सवाल किया तो खेसारी लाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, किसी पार्टी की जरुरत कमजोर लोगों को होती है। पवन सिंह शेर हैं वो कर लेंगे। इतना ही नहीं खेसारी लाल ने बड़े बयान के साथ एलान करते हुए कहा कि, वो पवन सिंह के लिए कराकाट जाएंगे और रोड शो भी करेंगे।

Pawan Singh के लिए Khesari Lal Yadav का बड़ा बयान

आपको बता दें, एक समय था जब भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच छत्तीस का आंकड़ा था। लेकिन जब से पवन सिंह ने लोकसभा चुनावों में निर्दलीय कराकाट लोकसभा सीट से लड़ने का एलान किया है और चुनाव प्रचार में जुटे हैं। तब से लगातार उनको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस दौरान खेसारी लाल भी समय-समय पर पवन सिंह का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल ने बयान मीडिया से बात करते हुए दिया ।

इस बयान के वीडियो को Press Trust of India ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें जानकारी देते हुए लिखा है कि, बीजेपी द्वारा पवन सिंह को पार्टी से निकाले जाने पर भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने क्या कहा?“एक कलाकार को किसी पार्टी की ज़रूरत नहीं होती। कमजोर लोग पार्टी पर निर्भर हो जाते हैं। वह अकेला ही काफी है।” खेसारी का ये बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कराकाट लोकसभा सीट पर कब होगा चुनाव?

आपको बता दें, लोकसभा चुनावों के आखिरी चरण की अंतिम वोटिंग 1 जून को होगी। जिनका परिणाम 4 जून को आएगा। सातवें चरण में 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 57 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा। इस दिन बिहार की कराकाट सीट पर भी मतदान डाले जाएंगे। भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह अपनी सीट पर जीत का लगातार दावा कर रहे हैं। इसके साथ ही खूब चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories