शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरडेब्यू में इंग्लैंड को रुलाने के बाद BCCI ने Sarfaraz Khan की...

डेब्यू में इंग्लैंड को रुलाने के बाद BCCI ने Sarfaraz Khan की कराई भाई से बात, बोले- ‘इंशाअल्लाह तू भी आएगा’

Date:

Related stories

क्या इस कारण से Sarfaraz Khan को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह?

Sarfaraz Khan: भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे से सरफरजा...

Sarfaraz Khan: अपने पहले ही इंटरनेशनल डेब्यू में इंग्लैंड के छक्के छुड़ाने वाले सरफराज खान खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। जब से उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली है। तब से उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। सरफराज ने साबित कर दिया की टीम इंडिया में उन्हें जो मौका दिया गया है, उस पर कैसे खरा उतरना है। जिस तरह से राजकोट में चल रहे तीसरा टेस्ट मैच में सरफराज खान ने अपने बल्ले का जादू दिखाया । उसकी हर तरफ चर्चा है।

डेब्यू में अच्छा खेलने के बाद BCCI ने कराई Sarfaraz Khan की भाई से बात

अपने पहले इंटरनेशनल टेस्ट मैच में 62 रन बनाने वाले सरफराज खान को Board of Control for Cricket in India (भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड) यानि की BCCI की तरफ से एक बड़ी सौगत दी गई। BCCI ने सरफराज की बात उनके छोटे भाई मुशीर खान से कराई। इसके साथ ही इस वीडियो को एक्स पर भी शेयर किया। जिसके कैप्शन में लिखा,S𝘂𝗿𝗽𝗿𝗶𝘀𝗲 𝗦𝘂𝗿𝗽𝗿𝗶𝘀𝗲! A special phone call after a memorable Test Debut! यादगार टेस्ट डेब्यू के बाद एक विशेष फ़ोन कॉल!

सरफराज से क्या बोले मुशीर?

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सरफराज ने अपनी पारी के बारे में भाई से सवाल किया तो उन्होंने काफी तारीफ करते हुए कहा कि, तुमने बहुत अच्छा खेला है। मुशीर खान ने बताया कि, सरफराज जब रन बना रहे थे उनके बल्ले से जिस तरह से रनों की बारिश हो रही थी। उस वक्त वो डर गए थे की कहीं आउट ना हो जाएं। आपको बता दें, अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंचने वाली भारतीय टीम में सरफराज के भाई मुशीर खान खेल चुके हैं।  

पहले इंटरनेशनल टेस्ट मैच में बनाएं 62 रन

सरफराज खान ने अपने पहले ही मैच में कमाल कर दिया है। स्पिनरों के खिलाफ जिस तरह से उन्होंने खेला उसे देख फैंस काफी खुश हुए। सरफराज भले ही शतक नहीं बना सके लेकिन उन्होंने अपने अर्धशतक से सभी का दिल जीत लिया। आपको बता दें, राजकोट के स्टेडियम में पहली बार जब सरफराज को मौका मिला तो उनके पिता की आंखों में आंसू आ गए थे। उनका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। अब क्रिकेटर के बल्ले ने कमाल कर दिया है। आपको बता दें, सरफराज खान IPL में अपना जलवा दिखा चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories