मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमविडियोViral IPL Video: Dinesh Karthik ने जब लगाई थी बाउंड्री की झड़ी.......

Viral IPL Video: Dinesh Karthik ने जब लगाई थी बाउंड्री की झड़ी…. 6,6,6,6,4, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral IPL Video: जब MS Dhoni ने खेली थी ताबड़तोड़ पारी, हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिलाई थी जीत

MS Dhoni Viral Video: वर्ल्ड क्रिकेट में बेहतरीन फिनिशरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। धोनी ने 34 गेंदों पर 70 रनों की आक्रामक पारी खेली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Viral IPL Video: जब कोलकाता में चला था Yusuf Pathan का बल्ला, 22 गेंदों में 72 रन जड़ किया था सभी को हैरान

आईपीएल 2014 में भी हमें एक ऐसी ही पारी भारत के पूर्व बल्लेबाज और केकेआर के पूर्व खिलाड़ी युसूफ पठान (Yusuf Pathan) से देखने को मिली। उनके द्वारा खेली गई इस तूफानी पारी का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral IPL Video) होता रहता है।

Viral IPL Video: जब Sanju Samson ने RCB के खिलाफ बरसाए थे 10 छक्के और 2 चौके, तूफानी पारी देख उड़ जाएंगे होश!

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ एक तेज तर्रार पारी खेली थी। इस बेहतरीन पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral IPL Video) होता रहता है। सैमसन द्वारा खेली गई इस पारी को उनके आईपीएल करियर की अबतक बेस्ट पारी मानी जाती है।

Viral IPL Video: जब AB de Villiers ने दिल्ली के छुड़ाए थे छक्के, मात्र 42 गेंदों में जड़े थे 75 रन, देखें वीडियो

आईपीएल 2021 में दिल्ली के खिलाफ AB de Villiers की बेहतरीन पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल (Viral IPL Video) होती रहती है। जिसमें उन्होंने अपने टैलेंट का बेहतरीन नजरिया दिखाया था।

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हमें कुछ ऐसी परियां देखने को मिली हैं। जिसे देख क्रिकेट प्रेमियों का दिल खुश हो जाता है। आईपीएल में एक ऐसी ही पारी है जिसमें हमें भारतीय बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के द्वारा देखने को मिली थी। उन्होंने आईपीएल 2022 में एक बेहतरीन पारी खेली थी और अपनी आरसीबी टीम को शानदार फिनिश कराया था। उनके द्वारा खेली गई पारी का वीडियो सोशल मीडिया (Viral IPL Video) पर जमकर वायरल होता रहता है।

दिनेश कार्तिक ने खेली थी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

बात है आईपीएल 2022 की जब आरसीबी और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने अपने 20 ओवर में 192 रन बनाई थी। इस मुकाबले में अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी करने आए दिनेश कार्तिक ने मात्र 8 गेंदों में ही 30 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस ताबड़तोड़ पारी में 1 चौके और 4 छक्के जड़े थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 275 का रहा था।

Also Read: IND VS AUS ODI: VIRAT KOHLI पर भी चढ़ा NAATU-NAATU का खुमार, मैदान पर जमकर थिरके, देखें VIDEO

यहां देखें Viral IPL Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/44737/6664-dk-finishes-off-in-style?tagNames=2022

आरसीबी ने जीता था 67 रनों से मैच

आईपीएल 2022 में लीग के 54वें मैच में आरसीबी और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी टीम ने 192 रन बनाए थे। लक्ष्य करने उतरी SRH की टीम 19.2 ओवर में 125 रनों पर ही सिमट गई। आरसीबी की तरफ से स्पिनर गेंदबाज हसरंगा ने 18 रन देकर 5 विकेट झटके थे। आरसीबी टीम ने इस मैच में 67 रनों से शानदार जीत हासिल की थी।

Also Read: IND VS AUS ODI: KULDEEP YADAV और RAVINDRA JADEJA ने ढाया कंगारुओं पर कहर, देखें VIDEO

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories