शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: शादी के बाद भी रणबीर कपूर को भूल नहीं पाई...

Viral Video: शादी के बाद भी रणबीर कपूर को भूल नहीं पाई माहिरा खान! इस गाने पर लाल लहंगे में लगाई आग

Date:

Related stories

घर बैठे हो रहे हैं बोर, आज ही देखें Pakistani एक्ट्रेस Mahira Khan के ये 5 सुपरहिट ड्रामे

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) पकिस्तान...

Viral Video: किसी समय में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा खान का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों की रिलेशनशिप की खबरें लाइमलाइट में रही थी। इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी लेकिन इस सब के बीच एक बार फिर रणबीर की वजह से माहिरा खान सुर्खियों में आ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आई। आइए देखते हैं आखिर क्या है वीडियो में खास।

फ्लोरल लहंगे में चला जादू

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें माहिरा खान व्हाइट और रेड फ्लोरल लहंगे में नजर आ रही है। इस दौरान उनकी एनर्जेटिक डांस मूव्स को देख लोग हैरान रह गए। इस वीडियो में माहिरा ‘मेनू चड़िया डांस का भूत चड़िया’ गाने पर जबरदस्त ठुमके दिखा रही हैं। गौरतलब है कि यह गाना ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का है जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस एक बार फिर मदहोश नजर आ रहे हैं। डांस से जादू चलाना माहिरा खूब जानती है और एक बार फिर वह कामयाब रही।

ठुमके दिखाकर लोगों को बना रही दीवाना

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लगातार शेयर किया जा रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में माहिरा खान ने शादी कर फैंस को चौंका दिया। एक्ट्रेस ने सलीम करीम संग सात फेरे लिए वहीं एक समय में और रणबीर कपूर की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आई थी। वहीं अब डांस फ्लोर पर आग लगा रही माहिरा को देख फैंस एक बार फिर हैरान रह गए हैं। ताबड़तोड़ ठुमके से वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories