शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: शॉपिंग मॉल में एक-दूसरे से भिड़ गई 2 लड़की, बाल...

Viral Video: शॉपिंग मॉल में एक-दूसरे से भिड़ गई 2 लड़की, बाल नोच-नोचकर जमकर काटा हंगामा

Date:

Related stories

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल वीडियो को देखने का क्रेज किस कदर हावी है इसमें कोई दो राय नहीं है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो भी वायरल होते रहते हैं और यूजर्स इसे खूब एंजॉय करते हैं। ऐसे में लड़कियों के बीच मारपीट की घटना आम बात है। जहां वह किसी न किसी वजह से एक दूसरे पर लात घुसे चलाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें शॉपिंग मॉल के अंदर दो लड़कियों के बीच जमकर भिड़ंत देखने को मिली है और यह वीडियो मानो यूजर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

दोनों खींचने लगे एक-दूसरे के बाल

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि एक लड़की शॉपिंग मॉल में बैठकर कुछ खा रही होती हैं। तभी पीछे से एक दूसरी लड़की आकर उनके बालों को पकड़ कर खींचने लगती हैं। वहीं मौका मिलते ही दूसरी लड़की भी उससे भिड़ जाती है और फिर दोनों के बीच हाथापाई होती है। दोनों एक दूसरे के बालों को खींचती हुई नजर आती हैं। वहीं वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें संभालते हुए नजर आते हैं जिसके बाद दोनों की लड़ाई तो बंद हो जाती है लेकिन तू तू मैं मैं जारी रहता है।

मौजूद लोग कर रहे हैं लड़ाई को एंजॉय

यह वीडियो कहां की है और आखिर क्यों दोनों लड़की के बीच लड़ाई हुई इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा रहा है। इसकी कोई आधिकारिक जानकारी है लेकिन लोगों के बीच यह वीडियो काफी ट्रेंड में है। यह वीडियो वाकई मजेदार है और दो लड़कियां जैसे एक दूसरे से लड़ाई कर रही है उसे देख यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। यह बात सच है कि मारपीट के वीडियो को लोग काफी एंजॉय करते हैं और दो लड़कियों के बीच घमासान अक्सर शॉपिंग मॉल और मेट्रो में देखने का क्रेज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories