शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: BJP का सच्चा समर्थक, जिसने जीत के लिए काट डाली...

Viral Video: BJP का सच्चा समर्थक, जिसने जीत के लिए काट डाली अपनी उंगली , देखें वीडियो

Date:

Related stories

Iqra Hasan Viral Video: सपा की कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए कर दी खास मांग, बयान की हो रही खूब सराहना

Iqra Hasan Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पश्चिमी यूपी के जिस लोकसभा सीट की सबसे ज्यादा चर्चा थी उसका नाम है कैराना। इसकी प्रमुख वजह थीं लंदन से पढ़कर भारत लौंटी इकरा हसन, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैराना से चुनाव लड़ा और जीत पाने में सफल रही थीं।

Viral Video: आगरा में पूर्व मंत्री के बेटे की सनक! बीच सड़क रिक्शा चालक पर बरसाई लाठियां; वीडियो विचलित कर रहा

Viral Video: सत्ता की हनक के बारे में हमने खूब सुना है। हनक उस अवस्था को कहते हैं जब आप अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर किसी मजबूर या गरीब इंसान पर यूंहू बरस पड़ते हैं।

Viral Video: देश में आम चुनावों के लिए 7 चरणों में वोटिंग हुई थी। जिसका परिणाम 4 जून को आया। जिसमें बहुमत तो किसी भी दल को नहीं मिला। लेकिन भाजपा तीसरी बार सहयोगी दलों के साथ गठबंधन सरकार बना रही है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार 9 जून को शपथ लेंगे। देश की राजनीति में परिणाम आने के बाद से ही काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी का एक कार्यकर्ता अचानक से सुर्खियों में आ गया। इसकी वजह है कि, उसका भाजपा की जीत लिए किया गया एक बलिदान। कार्यकर्ता ने बीजेपी की जीत के लिए एक मन्नत मांगी थी। अब इसके पूरा होने पर अपनी उंगली काटकर देवी मां को चढ़ा दी है। जिसके बाद इस सच्चे कार्यकर्ता का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

BJP कार्यकर्ता ने जीत के लिए काटी उंगली

ये घटना बलरामपुर जिले की है। यहां पर दुर्गेश पाण्डेय नाम के एक लड़के ने अपनी तर्जनी उंगली कारटकर मंदिर में चढ़ाई है। उंगली काटने के बाद दुर्गेश पांडे का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो बयान देते हुए बोल रहे हैं कि, 4 जून को जब चुनाव परिणाम आ रहे थे। उस दौरान रुझानों में अचानक कांग्रेस आगे बढ़ने लगी, जिसे देखकर बीजेपी कार्यकर्ता दुर्गेश पांडे विचलित हो गए और उन्होंने देवी मां को अपनी उंगली चढ़ाने की मन्नत मांगी जैसी ही कार्यकर्ता की मन्नत पूरी हुई वैसे ही उसने अपनी उंगली काटकर चढ़ा दी।

Viral Video को लेकर काफी चर्चा हो रही है

उंगली काटने के बाद अंबिकापुर के डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। भाजपा की जीत से कार्यकर्ता काफी खुश है। दुर्गेश का कहना है कि, उसे ये सब करते हुए बिल्कुल भी डर नहीं लगा। भाजपा कार्यकर्ता के बयान का अब ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। युवक पूरी तरह से सुरक्षित है। इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। भाजपा कार्यकर्ता के इस वीडियो को Poet Uncle नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories