Home Viral खबर Viral Video: ट्रेन में महिला ने आदमी का चप्पल से मार-मार के...

Viral Video: ट्रेन में महिला ने आदमी का चप्पल से मार-मार के मुंह किया लाल, देख लोग बोले-‘वाह क्या चक्कर है’

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक आदमी की पिटाई कर रही है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video:ट्रेन और मेट्रो में आपने आज से पहले मार-पिटाई के कई सारे Viral Video को देखा होगा। लेकिन यकीन मानिए ये वीडियो अब तक के वायरल वीडियो से बिल्कुल अलग है। क्योंकि इस वीडियो में ट्रेन में एक महिला आदमी का चप्पलों से मार-मारकर मुंह लाल कर रही है। हैरानी की बात ये है कि, ट्रेन की कोच में ये आदमी महिला से पिट भी रहा है। इस दौरान इनकी वीडियो को कई बना लेता है और सोशल मीडिया पर डाल देता है। जिसमें इस लड़ाई के असली कारण का पता चलता है।

ट्रेन में महिला ने आदमी की चप्पल से की पिटाई

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “ट्रेन के अंदर अफेयर को लेकर कलेश .. अपने परिवार के सदस्यों को धोखा दिया, इसलिए जो लड़का पिट रहा है वह उसका देवर है। देवर का भाभी के भाई की पत्नी के साथ चक्कर था। ट्रेन में फोन चेक किया तब उन्हें पता चला।”

Viral Video को देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को हैरानी इस दूर के चक्कर के चक्कर पर हो रही है। वो इस वीडियो पर कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, इतनी रिजनिंग आती तो बैंक के PO बन जाते। वहीं कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, एक मिनट तो उन्हें इस रिश्ते का चक्कर जानने में लगा। इस तरह वो इस वीडियो पर मजे ले रहे हैं।

इस वीडियो को 27 अप्रैल यानि की आज ही एक्स पर अपलोड किया गया है। जिस पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं लोगों के काफी मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। जिसकी वजह से ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version