Home Viral खबर Viral Video: ब्लाइंड गर्ल की अनोखी प्रतिभा से प्रभावित हुए Anand...

Viral Video: ब्लाइंड गर्ल की अनोखी प्रतिभा से प्रभावित हुए Anand Mahindra, वीडियो शेयर कर कही बड़ी बात

Viral Video: ब्लाइंड गर्ल की अनोखी प्रतिभा से प्रभावित हुए Anand Mahindra । देखें खास वीडियो

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video:देश की सबसे बड़ीऑटो कंपनी में शुमार महिन्द्रा कंपनी के मालिक Anand Mahindra सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अकसर अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करते हैं जो कि, लोगों को काफी प्रभावित करता है। एक बार फिर से आनंद महिन्द्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर कुछ पोस्ट किया है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल उन्होंने एक ब्लाइंड गर्ल की वीडियो शेयर की है। जिसमें वह एक मशीन चला रही है।

Anand Mahindra ने शेयर किया प्रेरणादायक वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, पिछले दो दिन बेंगलुरु में @tech_mahindra की तिमाही बोर्ड मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए बिताए। ये यमय काफी यादगार रहा। उन्होंने इस बोर्ड के लोगों की तारीफ करते हुए इस मीटिंग को बहुत ही अच्छा बताया है। लेकिन उनका सबसे ज्यादा ध्यान एक ब्लाइंड गर्ल ने खींचा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ” मेरे लिए सबसे खास बात रमण महर्षि एकेडमी फॉर द ब्लाइंड की युवा श्रेया से मिलना था, जो टेक महिंद्रा फाउंडेशन द्वारा समर्थित एक एनजीओ है। उसने दिखाया कि वह थिंकरबेल लैब्स द्वारा बनाई गई लर्निंग डिवाइस ‘एनी’ का उपयोग कैसे करती है, एक स्टार्टअप जिसके फंडिंग के सीड राउंड में भाग लेने का मुझे सौभाग्य मिला। यह अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक है जब दो संस्थाएँ, जिनमें आपने निवेश किया है, उन लोगों के जीवन पर अपना प्रभाव कई गुना बढ़ा देती हैं जो अपने विकास के लिए हमारे समर्थन के हकदार हैं…”

वीडियो लोगों को आ रहा पसंद

आनंद महिन्द्रा की तरफ से शेयर की गई इस वीडियो पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ये वीडियो काफी मोटिवेट करने वाला है।

इस Viral Video को आज ही anand mahindra एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 86 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version