रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: दशहरा के बाद 'लहू मुंह लग गया' गाने पर बीच...

Viral Video: दशहरा के बाद ‘लहू मुंह लग गया’ गाने पर बीच सड़क नाचते दिखे कपल, डांस वीडियो ने लोगों को बनाया फैन

Date:

Related stories

Viral Video: नवरात्रि खत्म होने के बाद भी लोगों पर इसका खुमार खूब देखने को मिल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल अपने डांस मुंह से इंटरनेट पर हलचल मचाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को ताबड़तोड़ शेयर किया जा रहा है और यह कई मायनों में खास है। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल ‘लहू मुंह लग गया’ गाने पर सिजलिंग डांस मूव्स दिखा रहे हैं। वीडियो में कलरफुल आउटफिट में बीच सड़क डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

ट्रेडिशनल लुक में धमाल मचा रहे कपल

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि एक कपल ब्लू आउटफिट में एक दूसरे को ट्विन कर रहे हैं। जहां लड़की ट्रेडिशनल अंदाज में ब्लू चोली और कलरफुल लहंगे को पिंक दुपट्टे के साथ कैरी कर रही हैं। वहीं लड़का ब्लू कुर्ता और पिंक पजामे में नजर आ रहा है। इस दौरान दोनों अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाकर वहां मौजूद लोगों को हैरान कर रहे हैं। वहां मौजूद भीड़ इसे खूब एंजॉय कर रही है

‘लहू मुंह लग गया’ गाने पर इस दीपवीर का अंदाज

दरअसल ‘लहू मुंह लग गया’ गाना रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में फिल्माई गई थी। इस गाने में दोनों के सिजलिंग केमिस्ट्री और अंदाज ने लोगों को दीवाना बना दिया था। वहीं अब यह कपल दीपवीर को कॉपी करते हुए नजर आए। ऐसे में यह वीडियो चर्चा में है लोग इस पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं और तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे दृश्य रघुरम इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories