मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरViral Video: आश्चर्यजनक! दिल्ली के मशहूर कैफे में डोसे के साथ परोसे...

Viral Video: आश्चर्यजनक! दिल्ली के मशहूर कैफे में डोसे के साथ परोसे गए 8 कॉकरोच, सोशल मीडिया पर भड़का आक्रोश

Date:

Related stories

Viral Video: हम हमेशा किसी अच्छे कैफे, रेस्टोरेंट में जाते है ताकि हमें साफ सुथरा और शुद्ध भोजन मिल सके। लेकिन क्या होगा जब आपके खाने में 1 नहीं, 2 नहीं पूरे 8 कॉकरोच निकल जाए तो आप क्या करेंगे? बता दें कि दिल्ली के कनॉट प्लेस के मद्रास कॉफी हाउस में एक डोसे में 8 कॉकरोच मिलने का मामल सामने आया है। वहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला।

एक डोसे में निकला 8 कॉकरोच

बता दें कि इशानी नाम की महिला अपने दोस्त के साथ कनॉट प्लेस के मद्रास कॉफी हाउस में भोजन करने गई थी। ईशानी ने यह घटना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “कल दोपहर करीब 1 बजे, मैं और मेरी दोस्त @ishaniparki कनॉट प्लेस के मद्रासकॉफीहाउस में थे। हमने दो डोसे का ऑर्डर दिया और कुछ खाने के तुरंत बाद मुझे कुछ अजीब लगा और मैंने उसे अपने भोजन से उठा लिया। यह एक कॉकरोच था, और जल्द ही एक डोसे में आठ कॉकरोच थे।

महिला ने पुलिस स्टेशन में की शिकायत

इशानी ने आगे लिखा कि मैंने सीपी के स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मैं खाद्य स्वच्छता और स्वच्छता के लिए सभी संबंधित अधिकारियों को सभी विवरण यहां साक्ष्य के रूप में साझा कर रही हूं। मैं लिख रही हूं क्योंकि मुझे लोगों तक पहुंचने की जरूरत है क्योंकि मैं अधिकारियों से नाराज और निराश हूं। जब तक कोई कार्रवाई नहीं हो जाती, मैं चुप नहीं बैठने वाली। पुलिस ने जब उनसे लाइसेंस मांगा तो उनके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था। उन्होंने आगे लिखा मुझे समझ नहीं आता कि व्यस्त गुरुवार को, जहां हर घंटे 30 ग्राहक आते हैं, इतना प्रतिष्ठित रेस्तरां इतना लापरवाह कैसे हो सकता है।

Latest stories