गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: दुनिया के सबसे भारी एनाकोंडा से खेलते शख्स का...

Animal Viral Video: दुनिया के सबसे भारी एनाकोंडा से खेलते शख्स का हैरतअंगेज वीडियो वायरल! देख सूखा यूजर्स का गला

Date:

Related stories

Iqra Hasan Viral Video: सपा की कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए कर दी खास मांग, बयान की हो रही खूब सराहना

Iqra Hasan Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पश्चिमी यूपी के जिस लोकसभा सीट की सबसे ज्यादा चर्चा थी उसका नाम है कैराना। इसकी प्रमुख वजह थीं लंदन से पढ़कर भारत लौंटी इकरा हसन, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैराना से चुनाव लड़ा और जीत पाने में सफल रही थीं।

Viral Video: आगरा में पूर्व मंत्री के बेटे की सनक! बीच सड़क रिक्शा चालक पर बरसाई लाठियां; वीडियो विचलित कर रहा

Viral Video: सत्ता की हनक के बारे में हमने खूब सुना है। हनक उस अवस्था को कहते हैं जब आप अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर किसी मजबूर या गरीब इंसान पर यूंहू बरस पड़ते हैं।

Viral Video: आपने विशालकाय सापों के एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियो देखें होंगे। लेकिन जैसा वीडियो आज हम लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपकी खौफ से रुह ना कांप जाए तो कहना। ये Animal Viral Video इतना ज्यादा खतरनाक है कि, जो भी इसे देख रहा है, उसका डर से गला सूख जा रहा है और वो मन ही मन ये सोच रहा है कि, ये लड़का बिना डरे कैसे इस विशालकाय सांप को गले मेंं डालकर खेल रहा है और बड़े ही मजे से वीडियो भी बनवा रहा है।

Viral Video में एनाकोंडा से खेलता दिखा लड़का

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से ग्रीन कलर के विशालकाय सांप को अपनी गर्दन में डाले ये लड़का बिना डरे इधर से उधर घूमा रहा है। इस लड़के के कारनामे को देख वहां पर मौजूद कुछ लोग वीडियो भी बना रहे हैं। सांप काफी वजनी लग रहा है।

लड़के का कारनामा काफी हैरतअंगेज है। जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इस Viral Video को therealtarzann नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, Best caption wins And comment your guess on how many pounds /kg। इस कैप्शन के माध्यम से यूजर ने लोगों के अच्छा कैप्शन पूछा है और इस सांप का वजन बताने को कहा है।

Video जमकर हो रहा वायरल

इस वीडियो को 19 जनवरी को शेयर किया गया था। जिसके बाद से इस पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। जो भी इन्हें पढ़ रहा वो हैरान है। ये वीडियो वाकई में काफी हैरत में डाल देने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories