बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: बारिश के कहर के बीच बीजेपी पार्षद ने दिल्ली की...

Viral Video: बारिश के कहर के बीच बीजेपी पार्षद ने दिल्ली की सड़कों पर चलाई नाव; चारो और बाढ़ की स्थिति, कई उड़ाने प्रभावित

Date:

Related stories

Viral Video: उत्तर भारत के कई राज्यों में मानसून ने दस्तक दे दी है। वहीं बीती रात दिल्ली-एनसीआर से हुई जबरदस्त बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया हालांकि इसके साथ यह बारिश मुसीबत भी लेकर आई है। तेज बारिश की वजह से दिल्ली में जगह-जगह जलभराव देखने को मिल रहा है। लोगों का घंटो जाम की समस्या से दो चार होने पड़ रहा है। मालूम हो कि 24 घंटे में इतनी बारिश हुई की कई सालों का रिकॉर्ड भी टूट गया। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली और एनसीआर में मानसून ने अभी दस्तक भी नहीं दी है। यह महज प्री मानसून बारिश है।

बीजेपी निगम पार्षद ने सड़क पर चलाई नाव

जानकारी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में गुरूवार रात से तेज बारिश के सिलसिला शुरू हो गया है। कई जगहों पर जलभराव की स्थिति देखी गई। दिल्ली के मोती बाग, धौला कुआं, शांति पथ, मिंटो रोड, मूलचंद मार्ग आईटीओ समेत कई प्रमुख जगहों के पर जलजमाव की स्थिति देखी गई।

इसी बीच भाजपा पार्षद रविंदर सिंह नेगी ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध के रूप में भारी जलभराव के बीच एक हवा वाली नाव चलाई। उनका कहना है, पीडब्ल्यूडी के सभी नाले ओवरफ्लो हो रहे हैं। उन्होंने मॉनसून से पहले इसकी सफाई नहीं कराई। इससे जलभराव हो गया है।विनोद नगर जलमग्न हो गया है।”

Viral Video: गुरूग्राम में भी लोगों को हुई परेशानी

आपको बता दें दिल्ली के अलावा गुरूग्राम में भी भी बीती रात तेज बारिश हुई। वहीं गुरूग्राम में भी जगह- जगह जलजमाव की स्थिति देखी गई। लगातार भारी बारिश के बाद गुरुग्राम के विभिन्न हिस्सों में गंभीर जलजमाव का स्थिति पैदा हो गई है।

इसके अलावा कई जगहों पर तो पानी का लेवल बढ़ने के कारण लोगों को बाहर निकालना पड़ा। इसके साथ दी इंदिरा गांधी एयपोर्ट पर यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई एयरलाइंस ने तो अपनी उड़ाने रद्द कर दी है।

आने वाले दिनों में भी होगी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में भी बारिश की संभावना है, जिसे लेकर मौसम विभाग ने अलर्ज जारी कर दिया है। विभाग ने अगले चार दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। मालूम हो कि उत्तर भारत कई राज्यों में मानसून ने दस्तक दे दी है। उत्तर प्रदेश, बिहार समेत कई राज्यों में जबरदस्त बारिश हो रही है।

Latest stories