रविवार, जुलाई 21, 2024
होमख़ास खबरेंखुशखबरी! Air India इस तारीख से दिल्ली से लंदन हीथ्रो रूट के...

खुशखबरी! Air India इस तारीख से दिल्ली से लंदन हीथ्रो रूट के बीच एयरबस A350-900 विमान का करेगी संचालन, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Air India Express: क्रू मेंबर्स की बर्खास्तगी के बाद यात्रियों के लिए जारी हुई अहम एडवाइजरी, जानें क्या है पूरी खबर

Air India Express: भारत के विभिन्न हिस्सों में फ्लाइट संचालन करने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Air India: अगर आप भी हवाई यात्रा के शौकीन है तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अहम जानकारी दी है। एयर इंडिया अपने बिल्कुल नए एयरबस A350-900 विमान की शुरुआत के साथ दिल्ली और लंदन हीथ्रो के बीच अपनी दो बार दैनिक उड़ानों पर यात्रा अनुभव को बढ़ाने के लिए तैयार है। बता दें कि इसकी शुरूआत 1 सितंबर 2024 से होगी।

Air India ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आपको बता दें कि एयर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “एयर इंडिया आपके उड़ान अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहा है! 1 सितंबर 2024 से, हमारा A350 दिल्ली-लंदन (हीथ्रो) मार्ग पर शुरू होगा।

यह 14x साप्ताहिक संचालित होगा और उन्नत केबिन और अद्यतन सुविधाओं के साथ नए एयर इंडिया अनुभव प्रदान करेगा। विमान में बिल्कुल नए प्रीमियम इकोनॉमी क्लास और बिजनेस क्लास की सुविधा भी होगी”।

एयर इंडिया पहली बार देगा यह सुविधा

पहली बार, एयर इंडिया A350-900 के साथ दिल्ली-लंदन हीथ्रो मार्ग पर प्रीमियम इकोनॉमी क्लास की पेशकश करेगी, जिसमें एक समर्पित अपस्केल केबिन में 2-4-2 कॉन्फ़िगरेशन में 24 चौड़ी सीटें होंगी। माना जा रहा है कि इससे यात्रियों का काफी सुविधा मिलेगी।

एयर इंडिया के सीईओ ने क्या कहा

एयर इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक कैंपबेल विल्सन ने कहा, “हमारे प्रमुख ए350 और उन्नत बी777 को लंदन हीथ्रो में तैनात करना विश्व स्तरीय यात्रा अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अपने बेड़े को नवीनीकृत करते समय हमारा लक्ष्य ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करना है”।

Latest stories