Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: बिहार में शराबबंदी का अदभूत नजारा, नशे में धुत...

Viral Video: बिहार में शराबबंदी का अदभूत नजारा, नशे में धुत दूल्हे ने साली को बनाया घरवाली, लोग बोले- “जय हो नीतीश कुमार”

Date:

Related stories

Viral Video: राजनीति की दृष्टि से बिहार राज्य का देश में अलग ही महत्व है। यही कारण है कि, बिहार की स्थिति सुधारने के लिए सरकार समय-समय पर कानून बनाती रहती है। इन अहम कानूनों को बिहार के विकास से जोड़कर देखा जाता है। एक ऐसा ही कानून बिहार सरकार की तरफ से शराब बंदी को लेकर बनाया गया था। बिहार में शराब बंदी होने के बाद भी यहां से अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कि, बिहार सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करते रहते हैं। एक ऐसा ही Viral Video काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

शराब में धुत दूल्हे ने साली के गले गले में डाली वरमाला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शराब के नशे में धुत एक दूल्हा शादी करने पहुंच गया और अपनी होने वाली दुल्हनियां की जगह साली के गले में माला दिया। दूल्हे की इस हरकत पर साली ने जमकर थप्पड़ बरसा दिए , जो कि अब वायरल हो रहा है। इस Viral Video को Vikki1975 नाम के एक्स अकाउंट से 21 जून को शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा गया है, “बिहार में शराबबंदी बा …”

Viral Video को देख यूजर्स नीतीश कुमार को ठहरा रहे जम्मेदार

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं और बिहार की नीतीश कुमार सरकार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, जय हो नीतीश कुमार की.. ।

इस वीडियो पर अब तक 1800 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसे देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए इसे बिहार का विकास बता रहे हैं। वही, कुछ लोग एक्शन लेने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को कुछ नौटंकी भी बता रहे हैं। बेहरहाल मामला जो भो हो इंटरनेट यूजर्स को शादी से जुड़ा का मसाला मिल गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories