Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: हॉट दुल्हन को देख दुल्हे को चढ़ा जोश, मगर गोद...

Viral Video: हॉट दुल्हन को देख दुल्हे को चढ़ा जोश, मगर गोद में उठाते ही फटी पैंट, वायरल हो रहा वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: शादी का दिन हर किसी के लिए सबसे अलग और खास होता है। इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग काफी पैसा बहाते हैं। इस दिन के लिए सबकुछ खास तौर पर तैयार किया जाता है, ताकि ये जिदंगीभर के लिए यादगार बनाया जा सके, लेकिन कभी-कभी शादी में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं। जिन्हें चाहकर भी लोग नहीं भूल पाते हैं। आज का Viral Video में भी एक ऐसी ही घटना का है, जिसे देखकर लोग जमकर हंस रहे हैं। आपको बता दें, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक दूल्हा अपनी बेहद खूबसूरत हॉट दुल्हन को उठाने की कोशिश करता है, तभी उसकी पैंट फट जाती है और ये वीडियो वायरल हो जाता है।

दुल्हन को गोद में उठाते ही दूल्हे की फटी पैंट

इस घटना के वीडियो को GorAdd नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सफेद गाउन पहनी दुल्हन के साथ दूल्हा डांस कर रहा है। वो जैसे ही अपनी नई नवेली दुल्हन को गोद में उठाता है। तभी उसकी पैंट पीछे से फट जाती है। दूल्हे को भी अपनी फटी पैंट का एहसास हो जाता है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि, वो क्या है। इस दौरान लड़की अपने पति की इज्जत बचाने की कोशिश कर रही है। लेकिन तब तक ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रही है।

Viral Video को देख नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो को एक्स पर 21 जून को एक्स पर शेयर किया गया था। इस पर अब तक कई सारे व्यूज और कमेंट आ चुके हैँ। वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। इस घटना के बाद दुल्हा जिंदगी भर इस पल को नहीं भूलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories