गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरViral Video:भारत में ऑटो ड्राइवर की फर्राटेदार अंग्रेजी पर फिदा हुआ अंग्रेज,...

Viral Video:भारत में ऑटो ड्राइवर की फर्राटेदार अंग्रेजी पर फिदा हुआ अंग्रेज, शेयर किया मजेदार वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: ऑटो में लग्जरी कार का मजा! देसी जुगाड़ लगाकर बनाया सनरूफ; वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: वर्तमान समय में सोशल मीडिया जुड़ाव का वो माध्यम हैं जो देश-विदेश में रहने वाले लोगों को जोड़ कर रखती है। लोग सोशल मीडिया की मदद से एक-दूसरे से जुड़ी खबर लेते रहते हैं।

Viral Video: अंग्रेजी एक ऐसी भाषा है। जिसे दुनियाभर के लगभग सभी देशों में बोला जाता है। भारत में भी इंग्लिश बोलने और सीखने को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। इसके पीछे एक धारणा ये भी मानी जाती है कि, जिन लोगों को इंग्लिश बोलना आती है वो लोग दिमाग के काफी तेज होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ऑटो चालक काफी फर्राटेदार इंग्लिश बोल रहा है।

इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला यूके का अंग्रेज भी काफी हैरान है। उसे यकीन नहीं हो रहा है कि, भारत में एक ऑटो चालक ऐसी अंग्रेजी भी बोल सकता है।

ऑटो ड्राइवर की इंग्लिश पर खुश हुआ अंग्रेज

इस Viral Video को जो भी देख रहा है वो इस ऑटो ड्राइवर अशरफ की इंग्लिश पर फिदा हो गया है। ये वीडियो केरल का है। ब्रिटेन का रहने वाला एक शख्स ATM की तलाश में निकलता है। वो ये ढूंढ ही रहा होता है कि, वहां पर एक ऑटो वाला उसकी मदद करने के लिए अंग्रेजी में उससे बात करने लग जाता है। एक ऑटो वाले से जबरदस्त इंग्लिश सुनकर अंग्रेज भी इंप्रेस हो जाता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, अंग्रेज और शख्स के बीच काफी अच्छी अंग्रेजी की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। शुरुआत में जब अशरफ उससे घूमाने के रेट बताता है तो वो अंग्रेज मना कर देता है। लेकिन थोड़ी देर बाद ऑटो चालक से बात करके उसे बहुत अच्छा लगता है और वो उसमें बैठ जाता है। इस दौरान वो शख्स इसका पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर रहा होता है।

Viral Video को यूजर्स कर रहे पसंद

इस वीडियो को zakkyzuu नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस व्यक्ति ने अपने साथ घटि इस पूरी घटना को एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को 5 दिन पहले डाला गया था। लेकिन ये इतनी तेजी से वायरल हुई की। इसे देखते ही देखते 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स के काफी अच्छे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories