शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमViral खबरViral Video: ट्रैफिक पुलिस से भिड़ने वाले SUV चालक का एक और...

Viral Video: ट्रैफिक पुलिस से भिड़ने वाले SUV चालक का एक और वीडियो हुआ वायरल, सड़क पर डॉनगिरी दिखाते आया नजर

Date:

Related stories

Viral Video: मिड-डे-मील खाने वाले बच्चों पर टूट पड़ीं टीचर साहिबा, खरी-खोटी सुनाते हुए कर दी जबरदस्त पिटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिनों कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमे सरकारी स्कूल के बच्चों से जुड़ा प्रसंग भी सामने आते रहता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों एक बार फिर वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर साहिबा सरकारी स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों को मिड-डे-मील खाने के नाम पर खरी-खोटी सुना रही हैं।

Viral Video: अद्भुत! हरिद्वार में कांवड़ियों ने पेश की भाईचारे की मिसाल, पिरान कलियर दरगाह में चढ़ाया प्रसाद; देखें वीडियो

Viral Video: 22 जुलाई 2024 से ही पवित्र सावन माह की शुरुआत हो गई है। सावन माह की शुरुआत होने के साथ ही देश के विभिन्न हिस्सों से कांवड़ियों का जत्था कांवड़ यात्रा में अपनी सहभागिता दर्ज करा रहा है और शिवालयों में जाकर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजर कर रहा है।

Uttarakhand Viral Video: टिहरी में गंगा नदी का रौद्र रूप, कटान के कारण पानी में भरभराकर समाई कई दुकानें; देखें वीडियो

Uttarakhand Viral Video: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भारी बारिश दर्ज की जा रही है। भारी बारिश के कारण ही देवभूमि के विभिन्न हिस्सों में फैली नदियां उफान पर हैं जिससे आम लोगों का संकट बढ़ता जा रहा है।

Viral Video: घोर क्रूरता! बिस्किट चुराने वाले युवक के साथ बेरहमी, कैंटीन कर्मचारियों ने घसीट-घसीट कर की कुटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के कंटेंट (वीडियो या लिखित) वायरल होते रहते हैं। हालाकि उनमे कुछ ऐसे कंटेंट होते हैं जिनकी चर्चा तेजी से फैल जाती है और लोग उसको देखने या सुनने के लिए इच्छुक हो जाते हैं।

Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम पर छात्र को लौटा दिए चालान के पैसे; वीडियो दिल छू लेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर खूब खबरें बनती हैं। इनमे कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं और फिर उसको लेकर खूब चर्चा की जाती है।

Viral Video: बीते दिन सोशल मीडिया पर चंडीगढ़ का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें स्कॉर्पियो चालक ने ट्रैफिक पुलिस के सामने हेकड़ी दिखाई थी। वह खुद को मजिस्ट्रेट होने का दावा कर रहा था और ऐसे में एक और वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह शख्स एक बार फिर एक युवा से बहस करते हुए नजर आया। इस दौरान वह फिर खुद को जज बताते हुए सामने वाले को फटकारते भी नजर आया। इस दौरान वह फूल टशन में दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर लोग हैरान है क्योंकि शख्स सड़क पर डॉन बना फिर रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो

फिर ट्रैफ़िक नियम को रखा गया ताक पर

@Gagan4344 एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में कहा गया, “सफेद स्कॉर्पियो के मालिक और अपराधी प्रकाश मारवाह का एक और वीडियो सामने आया है जिसका पिछला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस नए वीडियो में वह युवाओं से बहस करते हुए नजर आ रहा है।” इस वीडियो में उससे एक युवा शख्स यह कहते हुए नजर आ रहा है कि मैं ग्रीन सिग्नल नियम को मान रहा हूं लेकिन आप नहीं मान रहे हो। आप रेड लाइट की तरफ से भाग रहे हो।

क्या है ये माजरा

इस वीडियो में जब युवा शख्स कहता है कि मैं आपको कोर्ट में देख लूंगा तो मजिस्ट्रेट होने का दावा करने वाला चालक कहता है तुम्हें जो करना है कर लो। दरअसल इस वीडियो को देख लोगों का कहना है कि मजिस्ट्रेट होने का दावा कर रहे शख्स रेड लाइट में गलत डायरेक्शन में जा रहा होता और ऐसे में वह एक कार के सामने आ जाता है लेकिन वह अपनी कार्ड को पीछे करने के लिए तैयार नहीं है।

वीडियो देख लोग कह रहे ये बात

इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वही एक यूजर ने लिखा, “मैं एक बार फिर यही कहूंगा की थार और स्कार्पियो के मालिक समाज के लिए सबसे ज्यादा खतरा हैं। तो एक ने कहा इसे इसकी नौकरी से हटा देना चाहिए। एक ने कहा इसका मेडिकल करवाया जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories