शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral Video: सरेआम भारतीय पर्यटकों पर बांग्लादेशियों ने बरसाए पत्थर, खून खौला...

Viral Video: सरेआम भारतीय पर्यटकों पर बांग्लादेशियों ने बरसाए पत्थर, खून खौला देगा वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: पड़ोसी देश बांग्लादेश से एक हैरान कर देना वाला Viral Video इन दिनों काफी चर्चाओं में बना हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से भारतीय पर्यटकों पर बांग्लादेशी लोग पत्थर बरसा रहे हैं। ये वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। इस वीडियो में कुछ लोग शिकायत भी कर रहे हैं कि, भारतीय पर्यटकों की मदद के लिए यहां पर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं है।

भारतीय पर्यटकों पर बांग्लादेश के लोगों ने बरसाए पत्थर

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है “भारत-बांग्लादेश जाफलोंग सीमा पर बांग्लादेशी पर्यटक भारतीय पर्यटकों पर पत्थर फेंक रहे हैं”।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी में कुछ लोग नहा रहे हैं, फिर अचानक से वो कुछ लोगों पर पत्थर फेंकना शुरु कर देते हैं। जिसके बाद यहां का माहौल काफी दशहत में डाल देने वाला हो जाता है। इस वीडियो में ये लोग काफी गलत व्यवहार कर रहे हैं।

Viral Video विचलित कर देगा

इस वीडियो को आज ही एक्स पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैंं। वहीं कई सारे लेगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों को काफी हैरान के साथ परेशान कर दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद किसी का भी मन खराब हो सकता है। यही वजह है कि, इंटरनेट यूजर्स का इस वीडियो पर काफी गुस्सा कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories