रविवार, मई 12, 2024
होमविडियोViral Video: Bill Gates इंडिया से इंप्रेस्ड! चायवाले के पास पहुंचकर बोले-...

Viral Video: Bill Gates इंडिया से इंप्रेस्ड! चायवाले के पास पहुंचकर बोले- ‘भारत में हर जगह इनोवेशन’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में इंटरनेट के सुलभ इस्तेमाल से आसानी से कुछ भी खोजा जा सकता है। आपने अक्सर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वायरल वीडियो (Viral Video) देखी होंगी। ऐसे में हाल ही में एक ऐसी वायरल वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसे देखकर आपको बिल्कुल भी भरोसा नहीं होगा।

जी हां. दरअसल दुनिया के अमीर इंसानों में से एक बिल गेट्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे एक चायवाले के पास खड़े हैं और एक कप चाय का स्वाद लेते हैं। आगे जानिए डिटेल।

Viral Video में क्या है

बिल गेट्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहते हैं कि ‘एक चाय प्लीज’, इसके बाद वीडियो में जो दिखेगा, उसे देखकर आपको काफी हैरानी होगी। दरअसल बिल गेट्स नागपुर के फेमस चायवाले डॉली चायवाले से चाय बनवाकर पीते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद डॉली चायवाला काफी दूर से चाय के लिए दूध डालता है। इसके बाद वह दूध में चायपत्ती, अदरक और इलाएची डालते हैं।

Bill Gates ने कही दिल छू लेने वाली बात

वहीं, वीडियो के टेक्स्ट में बिल गेट्स कहते हैं कि मैं दौबारा भारत आने के लिए उत्साहित हूं, जो अनोखे इनोवेशन का घर है। नए तरीके से काम करने के लिए, जिंदगियों को बचाने के लिए और उनमें सुधार लाने के लिए। बिल गेट्स इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत में आप हर जगह इनोवेशन पा सकते हैं, यहां तक कि एक साधारण कप चाय की तैयारी में भी!’ इस वीडियो को कई मिलियन लोगों ने अभी तक देख लिया है और कई सारे लोगों ने इस पर कमेंट किया है। देखें वीडियो-

वीडियो में दिख रहा है डॉली चायवाला

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डॉली कई सालों से नागपुर में चाय का ठेला लगा रहे है। उन्होंने सोशल मीडिया पर चाय बनाते हुए कई वीडियो शेयर किए, जो कि वायरल हो गए। इसके बाद से वह डॉली चायवाले के नाम से मशहूर हो गए। डॉली चायवाले का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। साथ ही उनका हेयरस्टाइल और कपड़े पहनने का तरीके की वजह से भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories