सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: ऑटो में सवार लड़के का सस्ता स्टंट अंकल को ले...

Viral Video: ऑटो में सवार लड़के का सस्ता स्टंट अंकल को ले डूबा- वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले-‘चप्पल से मारो’

Date:

Related stories

इस जगह सूरज के चारों तरफ दिखाई दी ऐसी चीज की लोगों में देखने को मची होड़, देखिए Viral Video

प्रयागराज के आसमान में सूर्य के पास एक अद्भुत नजारा देखने को मिला।

चिलचिलाती धूप में हाईवे पर मां-बाप का सहारा बना बच्चा, Viral Video देख पसीज जाएगा आपका दिल

चिलचिलाती धूप में बच्चा साइकिल पर बैठे अपने मां - बाप को हाइवे पर धक्का देकर चढ़ाने में मदद कर रहा है।

बिल्ली को कमर पर बैठाकर पृथ्वी की सैर कराने निकला धाकड़ मुर्गा, Viral Video देख लोग दे रहे जबरदस्त रिएक्शन

सोशल मीडिया पर मुर्गे और बिल्ली के बच्चे की मिशाल देने वाली वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

पुष्पक विमान को टक्कर देने आ गई दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक, Viral Video देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

उड़ने वाली बाइक को अभी तक हम सभी ने तस्वीरों में देखा था। लेकिन अब इस बाइक के सपने को जापान ने पूरा कर दिया है। जापान ने ऐसी एक बाइक बनाया है जो हवा में काफी तेजी के साथ उड़ती है।

पहाड़ी पर झूला झूलते हुए अचानक से खाई में गिरी लड़कियां, VIRAL VIDEO देख थम जाएंगी आपकी सांसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर दो लड़कियां पहाड़ों के बीच एडवेंचर का मजा लेते हुए अचानक से खाई में गिर जाती हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक अजीब वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। जिन्हें देखकर कई बार हंसी नहीं रुकती है तो कई बार इन वायरल वीडियो को देखकर गुस्सा आ जाता है। एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद शायद आपको भी गुस्सा आ जाए।

ऑटो में स्टंट करते लड़के का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक लड़के का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो चलते ऑटो से बाहर निकलकर स्टंट करने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान ऑटो रिक्शा की स्पीड भी इतनी ज्यादा तेज है कि, जो भी इस तूफानी लड़के की हरकत को देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है। इस दौरान आप देख सकते है कि, लड़का किस तरह से भीड़ और हवा को चीरते हुए अपनी कला दिखा रहा है। लेकिन इस बीच साइकिल से चल रहे अंकल से वो बुरी तरह से टकरा जाता है। इस दौरान इस लड़के को तो कुछ नहीं होता है। लेकिन साइकिल से चल रहे अंकल को काफी जोर से झटका लगता है और वो नीचे गिर जाते हैं। इस दैरान ये लड़का भाग जाता है। कुछ लोग अंकल को उठाने के लिए रुकते हैं। इस दौरान कोई वीडियो भी बना लेता है।

वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इस दौरान यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहे हैं कि , इस लड़के को चप्पल से मारना चाहिए। इस वीडियो को sanskar rider 46 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स की काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories