रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरViral Video: दुल्हन ने जयमाला में दिखाए नखरे, दुल्हे ने सरेआम कर...

Viral Video: दुल्हन ने जयमाला में दिखाए नखरे, दुल्हे ने सरेआम कर दी कुछ ऐसी हरकत, देखें मेहमान क्यों रह गए अचंभित

Date:

Related stories

Viral Video: शादी का सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी वीडियो क्लिप भी वायरल हो रहे हैं। यह सच है कि शादी में न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन पर लोगों की निगाहें होती है बल्कि वहां आए मेहमान हर एक पल को एंजॉय करते हैं। ऐसे में कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल हो जाते हैं जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

निश्चित तौर पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो को लोग काफी पसंद भी करते हैं और यही वजह है कि शादी के सीजन में एक और वीडियो चर्चा में है। इसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। इसमें दुल्हन को भाव खाते देख दूल्हे ने कुछ ऐसा किया जिसकी शायद दुल्हन ने कल्पना भी नहीं की होगी। आइए देखते हैं यह वीडियो

Viral Video देखने के बाद लोगों की आंखें फटी रह गई

शादी हर किसी के लिए खास होता है लेकिन अगर बीच स्टेज पर ही दूल्हा दुल्हन को धक्का दे दे तो अंजाम क्या होगा शायद इस बारे में आप सोच भी नहीं सकते। लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा ही हुआ जिसे देखने के बाद लोगों की आंखें फटी रह गई। दरअसल इस वीडियो में दूल्हा मेहमानों की मौजूदगी में होने वाली दुल्हन को धक्का मार देता है। आप भी यह सोचकर हैरान रह गए होंगे लेकिन यह सच है। दरअसल माजरा कुछ अलग ही है।

Viral Video में दिखी अलग जुगलबंदी

Viral Video में आप देख सकते हैं कि दूल्हा को दुल्हन पहले जयमाला के दौरान माला डालती है लेकिन जब दूल्हे की बारी आती है तो दुल्हन पीछे हट जाती हैं। बेचारा दूल्हा एक बार फिर कोशिश करता है लेकिन इस बार भी दुल्हन के नखरे कम नहीं होते हैं। इसी तरह तीन बार दुल्हन जब पीछे हट जाती है फिर दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि वहां मौजूद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। तीन बार नाकाम होने के बाद दूल्हा ने दुल्हन को वहीं धक्का दे दिया और अपने गले से माला उतार कर भी फेंक दिया। यह वीडियो वाकई चौंकाने वाली है।

Viral Video काफी मजेदार

वीडियो को संजय त्रिपाठी एक्स यूजर अकाउंट से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा, “ज्यादा भाव खाने के नुकसान।” इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं। कुछ लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लगा तो कुछ को दूल्हे के हरकत पर गुस्सा भी आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories