मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरViral Video: केनरा बैंक अधिकारी ने लक्ष्य पूरा न करने पर कर्मचारियों...

Viral Video: केनरा बैंक अधिकारी ने लक्ष्य पूरा न करने पर कर्मचारियों से किया दुर्व्यवहार, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: आय दिन सोशल मीडिया पर तरह- तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। यूजर्स जमकर ऐसी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है अधिकारी को अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए और यह मांग करते हुए दिखाया गया है कि उन्हें अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त घंटे काम करना चाहिए। जिसके बाद से ही विवाद शुरू हो गया है।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल वीडियो में, केनरा बैंक के एक अधिकारी, लोकपति स्वैन, कर्मचारियों को अपने व्यक्तिगत समय का त्याग करके ओवरटाइम काम करने के लिए कहते हुए सुने जा सकते है। इसके अलावा वह कहते हुए नजर आ रहे है कि आप काम करने के बाद अपने परिवार के साथ घूमने के लिए समय चाहते हैं, अपने परिवार को भाड़ में जाने दो। मुझे अपने परिवार की भी परवाह नहीं है, मुझे केवल केनरा बैंक की परवाह है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर सोमवार से शनिवार तक, काम नहीं किया गया है। यहां तक ​​कि शनिवार या रविवार और अन्य छुट्टियों पर भी, यदि आपको मेरे अनुभाग से कोई संदेश मिलता है, और आप जवाब नहीं देते हैं, तब चीजें अलग होंगी। यह सभी के लिए होगा, चाहे वह अधिकारी हो, मुख्य प्रबंधक हो, एजीएम हो। वहीं अब इसके बाद से सवाल उठ रहा है कि क्या कर्मचारी छुट्टी के दिन भी काम करेंगे?

केनरा बैंके ऑफिसर ऑर्गेनाइजेशन ने जताया विरोध

केनरा बैंक ऑफिसर ऑर्गेनाइजेशन ने एक सर्कुलर जारी कर इस घटना पर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। वहीं उन्होंने कहा कि आम कर्मचारियों के मुद्दे पर प्रबंधन को जगाने के लिए हमारे संगठन ने अखिल भारतीय हड़ताल के बाद विभिन्न आंदोलन कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने कुछ प्रचलित श्रम प्रथाओं की पहचान की है जो नियोक्ताओं के लिए अनुचित हैं और हमने CLC के साथ भी अपनी शिकायतें दर्ज कराई हैं।

Latest stories