शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली मेट्रो फिर हुई शर्मसार, एक और कपल ने किया...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो फिर हुई शर्मसार, एक और कपल ने किया सामाजिक हदों को पार

Date:

Related stories

MP News: खुशखबरी! भोपाल में 19 मई को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गुरु नानक चैरिटेबल मेडिकल सेंटर, गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स टी.टी.नगर की ओर से 19 मई यानी रविवार को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

Viral Video : दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) पिछले कुछ दिनों से यात्रियों के कारनामों के चलते देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां पर कभी लोग लड़ाई करते हैं तो कभी ऐसी हरकत कर जाते हैं। जिसे देखकर लोग शर्म से लाल हो जाते हैं। Delhi Metro Corporation की तरफ से इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए लगाम लगाने की कोशिश की गई ।लेकिन लोग हैं कि मानते ही नहीं हैं। साल 2023 में दिल्ली मेट्रो को लोगों ने खूब शर्मसार किया। इस साल की शुरुआत में भी एक कपल ने ऐसी हरकत कर दी है, जिसे देखकर कुछ लोगों को गुस्सा आ रहा है तो वहीं, कुछ लोगों का शर्म से चेहरा लाल हो जा रहा है।

Delhi Metro में कपल ने फिर की गदी हरकत Viral Video

Delhi Metro Viral Video में आप देख सकते हैं कि, एक कपल मेट्रो स्टेशन पर समाजिक हदों को पार करतने वाली हरकतों को कर रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, युवक ने अपने प्रेमिका को बांहों में जकड़ा हुआ है और कुछ ऐसा कर रहा है ,जिसे देखकर वहां पर मौजूद लोगों से रहा नहीं गया और इस सीन की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। कपल मेट्रो स्टेशन पर बने पीलर के पास इस गंदी हरकत को अंजाम दे रहा है। वैसे ये वीडियो है तो 31 सेकंड का लेकिन इसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि, दिल्ली मेट्रो में किस तरह से सारी शर्म को ताक पर रखकर लोग इस तरह की हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। इस वीडियो में मेट्रो के अनाउंसमेंट की आवाज भी सुनी जो सकती है।

Video लगातार हो रहा Viral

इस वीडियो को trendingreels8888andtrendingreelsindiaa नाम की इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो को दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक 27 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories