शुक्रवार, मई 10, 2024
होमViral खबरViral Video: बुलेट से खतरनाक स्टंट करते टशनबाज लड़के को दिल्ली पुलिस...

Viral Video: बुलेट से खतरनाक स्टंट करते टशनबाज लड़के को दिल्ली पुलिस ने सिखाया सबक, यूजर्स बोले-‘मोए-मोए’

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: चुनावी दौर के बीच कूड़े में मिले सैकड़ो वोटर कार्ड, वीडियो वायरल होने के बाद मची सनसनी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हो रही।

Viral Video: इन दिनों आपने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर स्टंट करते हुए लोगों के वीडियो अकसर वायरल होते हुए देखें होंगे। जिन पर यूजर्स की तरफ से काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। जिसके कैप्शन में दिल्ली पुलिस की तरफ लिखा गया है कि, “एक वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने और हेलमेट न पहनने के लिए मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत एक मोटरसाइकिल सवार पर मामला दर्ज किया।”

दिल्ली पुलिस ने वीडियो किया शेयर

यूजर्स की आ रही जबरदस्त प्रतिक्रिया

इस लड़के का वीडियो भी दिल्ली पुलिस की तरफ से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर एनिमल का गाना ‘हो गई लड़ै भारी’ गाना लगाया गया है। इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते है कि, लड़का किस तरह से अपनी जान की परवाह किए बगैर बिना किसी सुरक्षा के स्टंट कर रहा है। ये वीडियो कहां का है , इसका जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इस वीडियो पर यूजर्स की तरफ से काफी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग दिल्ली पुलिस के इस एक्शन की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग हमेशा की तरह मजाक बना रहे हैं। एक यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे मोए-मोए बताया है। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें, दिल्ली पुलिस के द्वारा इस वीडियो को 13 दिसंबर को शेयर किया गया था। तब से लेकर अब तक लाखों रिएक्शन इस वीडियो पर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories