सोमवार, जून 17, 2024
होमViral खबरViral Video: क्या वरिष्ठ पत्रकार Rajat sharma ने कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक...

Viral Video: क्या वरिष्ठ पत्रकार Rajat sharma ने कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक को दी गाली? देखें वीडियो

Date:

Related stories

RSS कार्यकर्ता के आरोप पर Amit Malviya का लीगल स्टैंड, Congress ने भी BJP नेता पर साधा निशाना; जानें डिटेल

Amit Malviya: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में तमाम राजनीतिक घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं। इसमें सबसे प्रमुख है भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) कार्यकर्ता शांतनु सिन्हा द्वारा लगाए गए यौन शोषण से जुड़े आरोप।

Viral Video: इंडिया टीवी के वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. इसकी वजह है कांग्रेस की महिला प्रवक्ता रागिनी नायक दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक डिबेट के दौरान रजत शर्मा ने रागिनी नायक को आपत्तिजनक गाली दी है. इसको लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है.

पत्रकार रजत शर्मा और रागिनी नायक का विवाद बढ़ा

इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन रागिनी नायक ने खुद अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा है कि.”पहला वीडियो ‘X’ पर मेरे संज्ञान में लाया गया ! इसमें Rajat SharmaLiveOn Air मुझे एक भद्दी गाली देते हुए दिख रहे हैं !मैंने Factcheck किया ! चैनल से इसी वीडियो का Raw Footage निकाला (दूसरा वीडियो)पत्रकारिता का इससे गिरा हुआ स्तर क्या होगा ? कोई जवाब है आपके पास रजत शर्मा ?”

विवाद पर कांग्रेस क्या बोली?

कांग्रेस के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से भी एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, “रजत शर्मा जी.. सबसे पहले महात्मा गांधी ने देश को अभय का पाठ पठाया था, इसलिए हम आपकी गीदड़ भभकी से डरे नहीं।आपको बताना चाहिए था कि अगर आपने गाली नहीं दी तो आपने क्या कहा था, लेकिन आपने ऐसा नहीं किया।इससे ना सिर्फ आपका मुखौटा हटा है, बल्कि यह दिखाता है कि आपके मन में कितना मैल और जहर है।हमने इस मामले में क्रिमिनल कंप्लेंट भी दर्ज कराई है लेकिन सवाल NCW से भी है कि वो स्वतः संज्ञान लेना कब सीखेंगे।”

इंडिया TV ने क्या कहा?

कई घंटों से लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेन होने की वजह से इंडिया टीवी की तरफ से भी एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें यह लिखा गया है कि, “मैं आपको भारत के सबसे सम्मानित पत्रकार और टेलीविजन प्रस्तोता श्री रजत शर्मा की ओर से लिख रहा हूं, जो चार दशकों से अधिक समय से इस पेशे में हैं और उनकी विश्वसनीयता और प्रतिष्ठा बहुत उच्च स्तर की है। श्री शर्मा ऑन एयर और ऑफ एयर दोनों जगह अपने सुसंस्कृत और सभ्य व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। दुनिया भर के टेलीविजन दर्शक उनकी विनम्र और सौम्य एंकरिंग शैली की सराहना करते हैं।

हमने सोशल मीडिया पर आपके पोस्ट देखे हैं जहां आपने श्री शर्मा पर ऑन एयर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। आपके द्वारा अपने पोस्ट में लगाए गए आरोप बिल्कुल झूठे हैं और उनमें किसी भी तरह का आधार नहीं है। वे दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक हैं और स्पष्ट रूप से फर्जी समाचार हैं। आपने एक उच्च प्रतिष्ठित व्यक्तित्व पर झूठा आरोप लगाकर सार्वजनिक शालीनता की सभी सीमाओं का उल्लंघन किया है। हम आगे की कार्रवाई के लिए इस पर कानूनी सलाह ले रहे हैं।’

इस बीच, हमें पता चला है कि आप एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का प्रस्ताव करके और एक बार फिर से वही आधारहीन, झूठी और बदनाम करने वाली खबरें प्रसारित करके अगोचर को और अधिक जटिल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हम आपको चेतावनी देते हैं कि आपको इससे बचना चाहिए. हम दोहराते हैं कि श्री शर्मा ने निजी या सार्वजनिक जीवन में कभी भी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया है। आपके द्वारा गैर-मौजूद और काल्पनिक से निकाले गए निष्कर्ष स्वयं अपमानजनक हैं। हम आगे की कानूनी कार्रवाई करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।”

इस वीडियो को लेकर काफी विवाद हो रहा है, हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि, ये वीडियो असली है या नकली है .

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories