Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: नशे में धुत पुलिस वाले ने आदमी को बनाया नचनिया,...

Viral Video: नशे में धुत पुलिस वाले ने आदमी को बनाया नचनिया, झूमते हुए खूब बजाई सीटियां, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: नशे में धुत होकर अबीजों-गरीब हरकतें करते पुलिसवालों के वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। पुलिसवालों की इन हरकतों को लेकर अकसर सवाल भी उठते रहते हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों को मजे लेने का मौका भी मिल जाता है। एक बार फिर से एक ऐसा ही Viral Video सामने आया है। इस वीडियो में ऑन ड्यूटी एक पुलिसवाला अपने साथी के साथ शराब के नशे में धुत नजर आ रहा है। इसके साथ ही एक आदमी मोबाइल पर चल रहे गाने पर ठुमके लगा रहा है। जिसका आनंद ये पुलिस अधिकारी ले रहा है।

शराब के नशे में पुलिस अधिकारी ने लगवाए ठुमके

इस घटना के वीडियो को Glint Insights Media नाम के एक्स अकाउंट से 2 जुलाई यानी की आज ही शेयर किया गया है। इसके साथ ही इस घटना की जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “वायरल वीडियो में एक ऑन-ड्यूटी पुलिस अधिकारी नशे में धुत लोगों के साथ दिखाई दे रहा है, जिनमें से एक नशे की हालत में नाच रहा है जबकि अधिकारी गाना गा रहा है और सीटी बजा रहा है। ओंगोल के सब-इंस्पेक्टर को कथित तौर पर अपने कर्तव्यों की उपेक्षा करने के लिए वीआर पर भेजा गया है।” ये घटना आंध्रप्रदेश की है।

Viral Video लोगों को कर रहा हैरान

इस आदमी को देख ये पुलिसवाला काफी सीटी बजा रहा है। इस घटना ने जहां लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है वही, दूसरी तरफ पुलिस की लापरवाही पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं। नशे में चूर पुलिसवाला जिस तरह की हरकतें कर रहा है उन्हें देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं। जिस तरह ये पुलिसवाला सारी जिम्मेदारियों को ताक पर रखकर शराब पी रहा है, उसे देखकर किसी को भी गुस्सा आ सकता है। इस वीडियो पर अब तक काफी व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories