शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Video: इस लंबी विशालकाय शार्क को पकड़ने में छूटे मछुआरों के...

Viral Video: इस लंबी विशालकाय शार्क को पकड़ने में छूटे मछुआरों के पसीने, जहाज पर गिरते ही आया भूचाल!

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई वीडियो वायरल होते रहता है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं। वहीं अगर हम समुद्र की बात करें तो यह काफी अजीब दुनिया है। यहां की सबसे बड़ी मछली यानी शार्क मछली को पकड़ना वाकई काफी मुश्किल है क्योंकि अगर बात करें इस मछली की तो इसका वजन ही काफी होता है। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुनिया की यह बड़ी मछली मछुआरों के जाल में फंस गई और यह वीडियो चर्चा में है।

जहाज में धड़ाम से गिरी मछली

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विशालकाय शार्क मछुआरों के जाल में फंस गई। इसे बाहर निकालने में मछुआरों के होश ही नहीं पसीने भी छूट रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसे पकड़ने के लिए करीब 20 से 30 लोग जुटे हैं। वही जब उसे ऊपर खिंचा जाता है तो वह धड़ाम से जहाज में नीचे गिरती है और वह हिल जाता है और इस डर से लोग पीछे हट जाते हैं।

वीडियो को देख दहशत में आ गए लोग

यह वीडियो वाकई काफी अलग और खास है । जिस तरह शार्क को पकड़ने के लिए मछुआरे कोशिश में लगे हुए हैं और इस विशालकाय मछली को पकड़ना आसान नहीं दिख रहा है। वहां मौजूद लोगों के पसीने छूट गए हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे 4000 से ज्यादा लाइक्स में मिल चुके हैं। वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। मछुआरे अपने शिकार को पकड़ने के लिए जी जान से जुटे होते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा भी फंस जाता है जिसकी उन्होंने खुद कल्पना भी नहीं की होती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग दहशत में आ गए हैं। इतनी बड़ी मछली को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें