रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral video: क्रॉप टॉप में इस पॉप सॉन्ग पर गर्ल गैंग ने...

Viral video: क्रॉप टॉप में इस पॉप सॉन्ग पर गर्ल गैंग ने किया धमाकेदार डांस, देख इंटरनेट पर मचा हंगामा

Date:

Related stories

Viral video: सोशल मीडिया के इस दौड़ में आए दिन गर्ल डांस वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं। यह बात सच है कि इन वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं और जमकर एंजॉय करते हैं। इस बीच हाल ही में एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें 6 लड़कियों की जोड़ी सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है। दरअसल यह गर्ल गैंग हॉलीवुड के पॉप सॉन्ग ‘गैसोलीना’ पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं। खुलेआम सड़क पर इन 6 लड़कियों के डांस मूव्स को देख लोग हैरान रह गए है। 2004 के हिट सॉन्ग पर इन लड़कियों का डांस वाकई देखने लायक है और हर एक स्टेप मैच कर रहा है।

6 लड़कियों की जोड़ी का कमाल

वायरल हो रहे इस वीडियो कि अगर बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि 6 लड़कियां सड़क पर होती है और उसके बाद ‘गैसोलीना’ गाना बजने के साथ वह एक साथ जबरदस्त डांस करने लगती है। हर एक डांस स्टेप ओरिजिनल है जिसे देखने के बाद आप इंप्रेस हो जाएंगे। यही वजह है कि इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को कई प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है और यह गर्ल गैंग फिलहाल सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है।

एनर्जेटिक मूव्स देख लोग रह गए हैरान

वीडियो को देखने के बाद शायद आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि ये एक साथ जहां जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही है वही एक दूसरे से डांस स्टेप भी मैच कर रही हैं। इस दौरान एनर्जेटिक डांस देखने लायक है और क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में 6 लड़कियों की यह जोड़ी वाकई लोगों के दिलों को घायल कर रही है। इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग लड़कियों की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। जिस तरह वे डांस करने के दौरान एनर्जेटिक मूव्स दिखा रही हैं वह वाकई काबिले तारीफ है।

जमकर शेयर किया जा रहा है यह वीडियो

द विक्संस क्रू इंस्टाग्राम से शेयर किए हुए इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो के कमेंट में लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है और लोग इस पर रील्स भी बना रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories