Home Viral खबर Viral Video: दिलबर-दिलबर करती काली साड़ी वाली लड़की ने ठंड में ला...

Viral Video: दिलबर-दिलबर करती काली साड़ी वाली लड़की ने ठंड में ला दी गर्मी, डांस वीडियो वायरल

Viral Video: दिलबर-दिलबर गाने पर काली साड़ी वाली लड़की का डांस वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

0
50
girl dance
girl dance

Viral Video: इन दिनों बच्चा हो या फिर कोई बड़ा हो हर किसी के दिल और दिमाग में रील का क्रेज चलता रहता है। इन इंस्टाग्राम रील वीडियो ने रातों रात कई सारे लोगों को स्टार बना दिया है। एक ऐसा ही डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेहद खूबसूरत लड़की बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ‘दिलबर-दिलबर’ पर बहुत ही एनर्जी के साथ डांस कर रही है। लड़की के डांस स्टेप्स और ठुमके इतने ज्यादा जबरदस्त हैं कि, जो भी इन्हं देख रहा है उसकी नजर नहीं हट पा रही है। इस दौरान लड़की बेहद खूबसूरत लग रही है। ठंड के इस मौसम में इस खूबसूरत लड़की ने तापमान बढ़ा दिया है।

दिलबर-दिलबर गाने पर डांस करती लड़की का डांस वायरल

काली साड़ी में लड़की किसी बला से कम नहीं लग रही है। लड़की का डांस बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को सीधे टक्कर दे रहा है। इस डांस वीडियो को _shriju.ghimire45 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के तारीफ करते हुए कमेंट भी आ रहे हैं। वीडियो में अपनी नशीली अदाएं दिख रही लड़की ने यूजर्स को अपनी खूबसूरती और डांस से घायल कर दिया है।

वीडियो दिल जीत लेगा

यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो है तो चंद सेकंड का लेकिन इसने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। लोग लड़की की तारीफ करते हुए नहीं थक रह रहे हैं। इस डांस वीडियो से नजरे हटाना मुश्किल हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।