शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: 'शरारा' सॉन्ग पर लड़की ने साड़ी पहनकर बरपाया कहर, देख...

Viral Video: ‘शरारा’ सॉन्ग पर लड़की ने साड़ी पहनकर बरपाया कहर, देख लोगों को आई इस एक्ट्रेस की याद

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर रील्स देखना लोगों का फेवरेट टाइम पास बन गया है। वहीं अगर स्क्रॉल करते हुए किसी लड़की का डांस वीडियो आ जाए तो निगाहें थम जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें एक लड़की अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आई। जी हां, आशा भोसले की आवाज में ‘शरारा’ गाने पर यह लड़की जिस तरह अपनी अदाएं दिखा रही हैं उसे देख किसी का भी दिल धड़काना तो लाजमी है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा यह वीडियो बयां करने के लिए काफी है।

डांस से लड़की कर गई कमाल

इस वीडियो की बात करें तो इसमें आशा भोसले की आवाज में ‘शरारा’ गाने पर लड़की बलखाती हुई दिख रही हैं। इस गाने में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी नजर आई थी और उनकी अदाएं आज भी लोग नहीं भूल पाए हैं। इस लड़की का डांस और उनके एक्सप्रेशन को देखने के बाद आप शायद शमिता शेट्टी को भूल जाए। इस वीडियो में लड़की रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में नजर आ रही है। वहीं डांस करते हुए वह डांस और बॉडी के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट करती दिखाई दे रही है।

यूजर्स कर रहे वीडियो पर जमकर कमेंट

वीडियो में लड़की जिस तरह अपने कमर को मूव्स कर रही है वह किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है। इस दौरान उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन लोगों को दीवाना बना रही है। वीडियो को देख यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं आयुष पौडेल इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 23000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस पर कमेंट की मानो बरसात हो रही है। लड़की अपनी अदाओं से लोगों को रिझाने में कामयाब हुई और यह वीडियो फिलहाल ट्रेड पर है। वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में लड़की की अदाओं को देख लोगों को शमिता की याद आ गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें