बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: अंग्रेजी का पेपर देने आयी लड़कियों ने सुनाई इंग्लिश की...

Viral Video: अंग्रेजी का पेपर देने आयी लड़कियों ने सुनाई इंग्लिश की स्पेलिंग, वीडियो देख यूजर्स को लग रहा सदमा

Date:

Related stories

Viral Video:देश में लंबे समय से शिक्षा को लेकर सरकार की तरफ से लगातार महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं। जिसका फायदा लोगों को भी मिल रहा है। लेकिन बिहार से वायरल हो रही इस Viral Video को देख शायद आपका शिक्षकों और स्कूलों से विश्वास उठा जाए। क्योंकि वीडियो ही कुछ ऐसी है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, बिहार में छात्राएं अंग्रेजी की परीक्षा देने आयी हैं। लेकिन जब उनसे इंग्लिश की स्पेलिग पूछी जाती है तो वो ऐसी स्पेलिंग सुनाती हैं। जिसे सुनकर यूजर्स को सदमा लग गया है।

बिहार की छात्राओं की अनोखी इंग्लिश की स्पेलिंग वायरल

इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इस क्लिप में उन छात्रों को दिखाया गया है जो हाल ही में इंटरमीडिएट परीक्षाओं में शामिल हुई थीं। ये वीडियो 3 फरवरी को आयोजित हुए अंग्रेजी के पेपर की बताई जा रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक स्थानीय पत्रकार ने परीक्षा केंद्रों के बाहर छात्रों से अंग्रेजी से जुड़े सवाल किए। जिनका वो जवाब नहीं दे सकीं। इससे इनके शिक्षकों पर सवाल उठ रहे हैं। इस वीडियो को bharatmanchlive नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “अंग्रेजी की परीक्षा देने वाली छात्राओं को अंग्रेजी की स्पेलिंग नहीं आती!”

Viral Video देख लोग कर रहे ट्रोल

इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और की सारे कमेंट आ चुके हैं। आपको बता दें, बिहार बोर्ड अपने बोर्ड से परे छात्रों को मुफ्त मेडिकल और इंजीनियरिंग कोचिंग प्रदान करने की अपनी पहल से काफी सुर्खियां बटोर रहा था। लेकिन जमीन पर कुछ अलग ही सच्चाई देखने को मिली है। इस वीडियो पर यूजर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories