शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: सोफिया अंसारी पर चढ़ा 'गुलाबी शरारा' ट्रेंड , बाथरोब पहन...

Viral Video: सोफिया अंसारी पर चढ़ा ‘गुलाबी शरारा’ ट्रेंड , बाथरोब पहन लगाए नशीले ठुमके

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोफिया अंसारी को इंटरनेट की दुनिया में शायद ही कोई ऐसा जो उन्हें ना जानता हो। सोफिया अंसारी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। कुछ लोग इन्हें उर्फी जावेद की छोटी बहन भी बोलते हैं। उनके लिए लोग भले ही कुछ भी बोलते हो लेकिन सोफिया अंसानी की इंस्टाग्राम पर किसी बॉलीवुड सेलिब्रेटी से कम फॉलोवर्स नहीं हैं। उन्हें 1 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

सोफिया अंसारी ने किया ‘गुलाबी शरार’ गाने पर डांस

सोफिया अंसारी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सोफया अंसारी की एक रील काफी ट्रेंड कर रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो ट्रेंडिंग उत्तराखंड गाने ‘गुलाबी शरारा’ पर डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने बाथरोब पहना हुआ है।

सोफिया अंसारी इस हिट गाने पर काफी अच्छा डांस कर रही हैं। उनके एक्सप्रेशन लोगों का काफी पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि, उनका ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोफिया ने घर में रिकॉर्ड किया है। वो नोमेकअप लुक में काफी कमाल की लग रही हैं। सोफिया अंसारी के ठुमको ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

वीडियो खूब हो रहा वायरल

इस वीडियो को manwarhossain6 नाम के इंस्टाग्रम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक कई सारे लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के बहुत अच्छे कमेंट आ रहे हैं। ये वीडियो दिसंबर 2023 का है लेकिन अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लोगों की काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया भी आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories