शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: 'धरती कैसी है, सूर्य-चांद कैसे?' सवाल पर इस पाकिस्‍तानी युवक...

Viral Video: ‘धरती कैसी है, सूर्य-चांद कैसे?’ सवाल पर इस पाकिस्‍तानी युवक के जवाब से चकरा जाएगा सिर, देख सब हुए लोटपोट

Date:

Related stories

Viral Video: भारत का चंद्रयान-3 मिशन 23 अगस्त को चांद पर सफल लैंडिंग के साथ ही कामयाब हो गया। इसके साथ ही चांद के साउथ पोल पर सॉफ्ट लैंडिंग करने वाला इंडिया दुनिया का पहला देश बन गया। इस खास अवसर पर देश और दुनियाभर से बधाइयां आई। ऐसे में हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से भी चंद्रयान-3 को लेकर कई तरह के रिएक्शन सामने आए हैं। ऐसे में पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video)हो रहा है। आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे।

चंद्रयान-3 मिशन पर बोलते हुए क्या बोल गया ये शख्स

दरअसल भारत के चंद्रयान-3 मिशन के कामयाब होने पर पाकिस्तानी आदमी ने एक अचम्भित करने वाला दावा किया है। ये वीडियो एक्स (पहले ट्विटर) पर कृष्णा नाम के एक यूजर ने अपलोड किया है। वीडियो में दिख रहा है कि जब एक रिपोर्टर उस आदमी से सवाल पूछती है कि पृथ्वी चपटी है या गोल है? तो उस आदमी ने दावा कि पृथ्वी अटकी हुई है। आप भी देखिए वीडियो।

शख्स का दावा- पृथ्वी घूमती नहीं है, बल्कि ये स्थिर रहती है

इतना ही नहीं, उस शख्स ने अपने दावा करते हुए कहा कि पृथ्वी घूमती नहीं है, बल्कि ये स्थिर रहती है। उस आदमी से जब ये पूछा गया कि ऐसे में सूर्य और चंद्र पर ग्रहण कैसे लगता है तो इस पर उस व्यक्ति ने कहा कि चंद्रमा ही पृथ्वी के चारों ओर घूमता है। साथ ही उसने आगे कहा कि चंद्रमा ही नहीं, बल्कि सूर्य भी पृथ्वी के चारों ओर घूमता है। इसी के कारण दिन और रात होते हैं और दुनियाभर के मौसम में बदलाव होता है।

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 611.5k व्यूज आ चुके थे। इस वीडियो को अब तक 3454 लोगों ने रिपोस्ट किया है। वहीं, इस वीडियो पर 11.3K लाइक आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories