गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: सीवान में कुछ इस तरह एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़...

Viral Video: सीवान में कुछ इस तरह एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई 2 मुस्लिम महिलाएं, भरे बाजार में खूब चले लात-घूंसे

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर दो महिलाओं के बीच लड़ाई झगड़े का वीडियो काफी वायरल होता है और लोग इसे खूब इंजॉय भी करते हैं। इस बीच बिहार का एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें दो महिलाएं सड़क पर एक दूसरे से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है। वैसे तो यह दोनों बुरखे में नजर आ रही हैं लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक लड़के की वजह से आपस में लड़ाई करने लगी। सरेआम उनका यह झगड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और भरे बाजार इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के बाद बात होनी तो लाजमी है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

आखिर क्या है पूरा माजरा

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह बिहार के ही सिवान के एक कॉलेज के पास का है जहां इन दो महिलाओं के बीच मारपीट हुई है। सोर्स की माने तो ये महिलाएं अपने बॉयफ्रेंड को लेकर झगड़ा करने लगी और यह बाद में मारपीट में बदल गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों एक दूसरे को सड़क पर घसीटते हुए पिटाई कर रही है। ऐसे में सड़क पर हुआ या हाई वोल्टेज ड्रामा काफी चर्चा में है।

हाई वोल्टेज ड्रामा को एंजॉय कर रहे हैं लोग

इस वीडियो को घर का क्लेश सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, “दो महिलाओं के बीच सिवान बिहार में एक लड़के के लिए सड़क पर क्लेश।” इस वीडियो को खूब को पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल सिवान का यह हाई वोल्टेज ड्रामा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। मुस्लिम महिलाओं के बीच हुई यह मारपीट का वीडियो फैंस खूब एंजॉय कर रहे हैं और वहां मौजूद भीड़ भी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें