मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरViral Video: डॉक्टर पत्नी को एक साथ दो मर्दों के साथ रंगे...

Viral Video: डॉक्टर पत्नी को एक साथ दो मर्दों के साथ रंगे हाथों पति ने पकड़ा, जूते मार-मार किया मुंह लाल, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: एटा में युवक ने 8 बार की वोटिंग, पूर्व CM अखिलेश यादव ने जारी किया वीडियो; जानिए Rahul Gandhi और ECI का...

Viral Video: भारतीय लोकतंत्र में "एक व्यक्ति, एक वोट" और "एक वोट, एक मूल्य" का सिद्धांत चलता है। ऐसे में अगर कोई व्यक्ति एक बार से ज्यादा वोट करते पाया जाए तो क्या होगा?

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है. यहां पर कभी-कभी ऐसे ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं. जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है. वैसे तो आपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कई सारे वायरल वीडियो देखे होंगे. लेकिन यह वीडियो थोड़ा हटके है. क्योंकि इस वीडियो में एक पति ने अपनी पत्नी को एक नहीं बल्कि दो मर्दों के साथ रंगे हाथों पकड़ा है और उसके बाद उसने जमकर पिटाई की है.

पति ने दो मर्दों के साथ पत्नी को पकड़ा

यह वीडियो एक्स पर लगातार वायरल हो रहा है. इसमें दावा किया जा रहा है कि, डॉक्टर ने अपनी डॉक्टर पत्नी को दो अन्य लोगों के साथ पकड़े जाने पर तीनों को जमकर पीटा है.

पति-पत्नी सरकारी अस्पताल के डॉक्टर बताए जा रहे हैं. इस वीडियो में यह भी दावा किया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी से 1 साल से अलग रह रहा था इस दौरान उसे खबर मिली कि उसकी पत्नी दो मर्दों के साथ किसी होटल के कमरे में है. वह जबरन उस होटल में पहुंच गया और उसके बाद उसने दरवाजा खुलवाकर बाथरूम में अपनी पत्नी के साथ दो आदमियों को पकड़ा. उसके बाद पिटाई करना शुरू कर दी. ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों की काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

Viral Video का मामला

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर डालते हुए जानकारी शेयर की गई है। जिसमें लिखा है,”विवाहेतर संबंध कलेश डॉक्टर पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी को यूपी के कासगंज के एक होटल में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पत्नी एक सरकारी डॉक्टर है और पिछले एक साल से अपने पति से विवाद के बाद वह अलग रह रही थी. ‘अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories