सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरViral Video: बीवी की बेवफाई से तिलमिलाए पति ने जमकर की डंडे...

Viral Video: बीवी की बेवफाई से तिलमिलाए पति ने जमकर की डंडे से पिटाई, देखता रह गया प्रेमी, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर पति-पत्नी और वो का एक हाई प्रोफाइल वीडियो वायरल हो रहा है. इस Viral Video में एक पति ने अपनी पत्नी को रंगे हाथों उसके किसी दोस्त के साथ गाड़ी में पकड़ा. इसके बाद जमकर अपनी पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी .हैरानी की बात यह है कि, जिस दोस्त के साथ वह कार में बैठी हुई थी, वह उसे बचाने भी नहीं आया .वीडियो में सुना जा सकता है कि ,आदमी अपनी बीवी को काफी गंदी-गंदी गालियां दे रहा है.

पति ने अपनी पत्नी की जमकर की पिटाई

यह वायरल वीडियो हरियाणा का बताया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं एक आदमी गाड़ी से उतरता है और वह एक गाड़ी के पास जाता है. वह बिना कुछ कहे गाड़ी के विंडो पर लगे शीशे पर डंडा मार देता है और शीशा चकनाचूर कर देता है. फिर वह महिला को बाहर खिंचता है और बुरी तरीके से डंडे से पिटाई करने लग जाता है . वीडियो में महिला यह बोल रही है की वीडियो बनाओ.

Viral Video देख लोगों हो रहे हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला जमीन में बैठी हुई है. वह रो रही है. इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट को शेयर किया गया है. जिसमें बताया गया है कि, यह वीडियो हरियाणा का है और पति ने अपनी पत्नी को किसी दोस्त के साथ पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि, इस महिला ने अपने ही पति के खिलाफ अब रिपोर्ट दर्ज करा दी है. वीडियो हरियाणा के पंचकूला का है .इस वीडियो पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है .कुछ लोग बोल रहे हैं कि, अच्छा हुआ जो पत्नी को मारा तो वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं की पिटाई नहीं करनी चाहिए थी. अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories