Home Viral खबर Viral Video: आधी रात को नंगा होकर स्कूटर चलाने का शख्स पर...

Viral Video: आधी रात को नंगा होकर स्कूटर चलाने का शख्स पर चढ़ा भूत, वीडियो देख यूजर्स बोले-‘सिंगल होने का दुख’

Viral Video: सोशल मीडिया पर के वीडियो काफी छाया हुआ है। इसमें देखा जा सकता है कि, एक शख्स नंगा होकर स्कूटर चला रहा है।

0
28
viral video
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया का जमाना है। यहां कब क्या वायरल हो जाए? कोई नहीं जानता है। कभी-कभी इंटरनेट पर ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं। जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ये Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसमें देखा जा सकता है कि, किस तरह से एक आदमी आधी रात को नंगा होकर स्कूटर चला रहा है। इस आदमी को जो भी देख रहा है वो हैरान है और सोच में पड़ गया है कि, आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

नागपुर की सड़कों पर नंगा होकर शख्स ने चलाया स्कूटर

ये अतरंगी Viral Video नागपुर का बताया जा रहा है। वीडियो को ब्लर किया गया है। लेकिन इस शख्स के इस व्यवहार पर हर कोई हैरान है। वीडियो में लिखा गया है कि, रात के दो बजे शराब पीकर बिना कपड़े के स्कूटर को चलाता आदमी। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस वीडियो ने सभी को सोच में डाल दिया है।

Viral Video देख हर कोई हुआ हैरान

इस वायरल वीडियो को nagpurtrends नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस रफ्तार से ये आदमी सड़कों पर अपने स्कूटर को दौड़ा रहा है। वीडियो को ब्लर जरुर किया गया है कि, इसके अंत में देखा जा सकता है कि, किस तरह से इस आदमी को कुछ लोग रोक लेते हैं। इस वीडियो पर अब तक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस पर अब तक कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, सिंगल होने का दुख।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।