शुक्रवार, जून 14, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जीवन में पाना है तरक्की तो गधों से सीखें...

Animal Viral Video: जीवन में पाना है तरक्की तो गधों से सीखें कैसे होता है स्मार्ट वर्क? देखें वीडियो

Date:

Related stories

लखनऊ में नकाबपोश महिलाओं की अजब हरकत! चंद मिनटों में खाली कर दिया अफसर का घर; देखें वायरल वीडियो

Viral Video: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल लखनऊ में स्वास्थ्य विभाग के जॉइंट डायरेक्टर संदीप गुलाटी के घर में नकाशपोश महिलाएं घुस गईं और देखते ही देखते हुए चंद मिनटों में ही उनका घर खाली कर दिया।

Animal Viral Video: आपने हमेशा काम को लेकर एक-दूसरे को कभी ना कभी गधा बोला होगा या फिर बोलते हुए देखा होगा। लोगों का हमेशा से मानना है कि, गधे काफी बेवकूफ होते हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस Animal Viral Video को देखने के बाद आज आपकी सोच पूरी तरह से बदलने वाली है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि, किस तरह से स्मार्ट वर्क करके सफलता पायी जा सकती है।

गधों की अनोखी अक्ल का Viral Video

हमेशा मेहनत जरुरी नहीं होती है। कुछ जगहो पर अगर स्मार्टनेस के साथ काम किया जाए तो वो बहुत जल्दी भी हो जाते हैं और समय-मेहनत को भी बचा देते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप इन गधों के फैन हो जाएंगे। इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक रास्ते में एक डंडा लगा हुआ है।

जिसे पार करने के लिए तीन -चार गधे वहां पर खड़े हुए हैं। इस दौरान उनमें से एक गधा तो पहले उसे कूदकर पार कर लेता है। वहां पर मौजूद अन्य गधे ये देखने लग जाते हैं कि, इसे कैसे पार किया जाए। तभी एक काले कलर का गधा सारी उलझन को पार करते हुए डंडे को अपने मुंह से खींचकर निकाल देता है और रास्ता खोल देता है। ये देख वहां पर सभी गधे काफी खुश हो जाते हैं।

वीडियो यूजर्स को आ रहा पसंद

इस वीडियो को Buitengebieden नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर Work smarter, not harder का कैप्शन दिया गया है। जिसका मतलब है कि, कठोर परिश्रम की जगह बुद्धिमानी से काम करो। इस वीडियो पर 15 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के लाइक्स और कमेंट भी आ रहे हैं। जो भी इसे देख रहा है। इस गधे की बुद्धिमानी का फैन हो गया है। इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories