शनिवार, मई 11, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीViral Video: राजधानी के इस इलाके में मणिपुरी कपल से मार-पीट, जमकर...

Viral Video: राजधानी के इस इलाके में मणिपुरी कपल से मार-पीट, जमकर चले लात घूसे; यहां देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: चार धाम यात्रा शुरू होते ही Yamunotri Dham में लोगों का जमावड़ा! अव्यवस्था को लेकर उठे सवाल; देखें वीडियो

Viral Video: उत्तराखंड में इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसका प्रमुख कारण है चार धाम यात्रा की शुरूआत होना।

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

Viral Video: राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी एरिया में मणिपुर की एक कपल के साथ मारपीट की गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि बीते रात मामूली विवाद को लेकर एक मैतेई महिला पर कुकी समुदाय के कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हालाकि इस दावे की पुष्टि नहीं हो सकी है। दरअसल पीड़ित अपनी पत्नी व बहन के साथ अपने दोस्त को घर छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान उनसे कुछ लोग कैब बुक करने की मदद मांगने आए और फिर मामूली कहा-सुनी के बाद इस मणिपुरी पर भीड़ गए। प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेकर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।

वायरल हुआ वीडियो

राजधानी दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी एरिया में मणिपुरी कपल के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। खबरों की मानें तो पीड़ित कपल अपने दोस्त को छोड़ने उसके घर जा रहे थे। इस दौरान उनसे दो पुरुष और एक महिला ने मुनिरका के लिए कैब बुक करने की मदद मांगी। मोबाइल की बैटरी खत्म होने के कारण वो कैब नहीं बुक कर पा रहे थे। इसी दौरान आरोपी पुरुष द्वारा पीड़ित महिला पर अभद्र टिप्पणी की गई जिसके बाद से मामला हाथापाई तक पहुंच गया। दोनों पक्ष के बीच हुई मारपीट में जमकर लात घूसे चले और इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

सनलाइट कॉलोनी में कथित रुप से मणिपुरी कपल के साथ हुई मारपीट के मामले का संज्ञान स्थानिय प्रशासन ने लिया है। प्रशासन की ओर से प्रारंभिक जांच के बाद बताया गया कि मामला आपसी लड़ाई का है। वहीं इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि पीड़ित द्वारा की गई शिकायत के आधार पर आरोपियों पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। वायरल वीडियो व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। प्रशासन का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories